दो गांजा तस्कर धराये 18 किलो गांजा बरामद

कोलेबिरा : पुलिस को गत रविवार दो गांजा तस्करों को पकड़ने में सफलता मिली है. पुलिस को सूचना मिली थी कि सफेद रंग की टाटा इंडिगो से कुछ लोग गांजा लेकर कोलेबिरा की ओर आ रहे हैं. इस सूचना पर पुलिस ने मुख्य पथ पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने इंडिगो कार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 30, 2013 3:31 AM

कोलेबिरा : पुलिस को गत रविवार दो गांजा तस्करों को पकड़ने में सफलता मिली है. पुलिस को सूचना मिली थी कि सफेद रंग की टाटा इंडिगो से कुछ लोग गांजा लेकर कोलेबिरा की ओर रहे हैं.

इस सूचना पर पुलिस ने मुख्य पथ पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने इंडिगो कार (जेएच01यू 9874) को अपनी ओर आता देखा. कार पर सवार लोगों ने पुलिस को देखते ही कार को सरंगापानी पथ की ओर मोड़ लिया. वे सनबोथा जंगल के पास काफी देर तक छुपे रहे तथा अपने साथ लाये गांजे के गठ्ठरों को जंगल में छिपा दिया.

कुछ देर बाद मोटरसाइकिल से रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने रोक कर पूछताछ की. उसने अपनी पहचान मंजय कुमार यादव (रूस्तमपुर, जिला वैशाली, बिहार) बताया गांजे की तस्करी में अपनी संलिप्तता बतायी. इधर गांजा तस्करों के छुपे होने का स्थान पता चलने पर पुलिस वहां पहुंची.

पुलिस को देखते ही दो तस्कर कार पर सवार होकर तेज गति से सिमडेगा की ओर भागे. किंतु पुलिस ने उन्हें अरानी पंचायत भवन के पास पकड़ लिया. तस्करों को पकड़ कर पुलिस उनके छिपे हुए स्थान के पास ले गयी.

वहां गांजा ढूंढने की कोशिश की गयी. किंतु तब तक गांजे को स्थानीय ग्रामीण अपनेअपने घर लेकर चले गये थे. इसके बाद पुलिस ने गांव में घूमघूम कर ग्रामीणों को समझाया. इसके बाद 18 किलो गांजा बरामद किया गया.

इंडिगो के साथ पकड़े गये लोगों की पहचान शत्रुघ्‍न बेहरा (वाहन मालिक) एवं कलाकांत शेट्टी के रूप में की गयी. दोनों कुलारे थाना, अंगुम, ओड़िशा के निवासी हैं. पुलिस ने बताया कि गाड़ी में गलत नंबर लगाया गया था. सही नंबर ओडी19 9874 है.

Next Article

Exit mobile version