24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हरियाणा के आश्रय गृह में है सिमडेगा की दो युवतियां

– मो इलियास – सिमडेगा : सिमडेगा के दो युवतियों को दलालों के चंगुल से बचा कर पलवल हरियाणा के आश्रय गृह में रखा गया है. उक्त दोनों युवतियां वहां सुरक्षित हैं. अब युवतियों को परिजनों का इंतजार है, क्योंकि आश्रय गृह द्वारा युवतियों को माता–पिता के हवाले किया जायेगा. आश्रय गृह में रखे गये […]

– मो इलियास –

सिमडेगा : सिमडेगा के दो युवतियों को दलालों के चंगुल से बचा कर पलवल हरियाणा के आश्रय गृह में रखा गया है. उक्त दोनों युवतियां वहां सुरक्षित हैं. अब युवतियों को परिजनों का इंतजार है, क्योंकि आश्रय गृह द्वारा युवतियों को मातापिता के हवाले किया जायेगा.

आश्रय गृह में रखे गये युवतियों में कोलेबिरा प्रखंड के बेसराजारा निवासी गुलाब (18) (पिता बिरसा मांझी) एवं बेरोनिका डुंगडुंग (22) (पिता सुकरा डुंगडुंग) शामिल हैं. परिजन युवतियों को प्राप्त करने के लिये रांची स्थित दिया सेवा संस्था से संपर्क कर सकते हैं. संस्था से संपर्क साधने के लिये मोबाइल नंबर 9835339455 जारी किया गया है.

रांची के दिया सेवा संस्था एवं गुड़गांव के शक्तिवाहिनी चाइल्ड हेल्प लाइन के माध्यम से ही युवतियों को परिजनों के हवाले किया जा सकेगा. बताया जाता है कि तीन साल पूर्व उक्त दोनों युवतियों को दलालों द्वारा बहलाफुसला कर दिल्ली ले जाया गया था. तीन साल से युवतियां दिल्ली में इधरउधर भटक रही थी.

इसी बीच शक्तिवाहिनी चाइल्ड हेल्प लाइन की नजर उक्त युवतियों पर पड़ी. संस्था के सदस्यों ने उक्त युवतियों को पलवल स्थित आश्रय गृह पहुंचा दिया. जहां युवतियां अपने परिजनों के इंतजार में हैं. परिजनों को वहां जाने के बाद युवतियों को परिजन के हवाले कर दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें