24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिमडेगा में जाम 3000 वाहन फंसे

31 जुलाई की रात हलवाई पुल का एप्रोच रोड धंस गया सिमडेगा : सिमडेगा–रांची एनएच-143 मुख्य पथ पर गुरुवार को करीब तीन हजार ट्रक जाम में फंसे रहे. भारी बारिश से 31 जुलाई की रात नौ बजे हलवाई पुल के एप्रोच रोड की मिट्टी का कटाव हो गया. इससे जमीन धंस गयी. समाचार लिखे जाने […]

31 जुलाई की रात हलवाई पुल का एप्रोच रोड धंस गया

सिमडेगा : सिमडेगारांची एनएच-143 मुख्य पथ पर गुरुवार को करीब तीन हजार ट्रक जाम में फंसे रहे. भारी बारिश से 31 जुलाई की रात नौ बजे हलवाई पुल के एप्रोच रोड की मिट्टी का कटाव हो गया. इससे जमीन धंस गयी.

समाचार लिखे जाने तक पिछले 22 घंटे से जाम लगने के कारण एनएच पर 25 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतार लग गयी. एनएच जाम होने के कारण राउरकेला से दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, बिहार, कोलकाता झारखंड का आवागमन ठप हो गया है.

नहीं आये एनएच के अधिकारी : एनएच-143 पिछले 31 जुलाई की रात नौ बजे से जाम है. 22 घंटे बाद भी एनएच विभाग का कोई अधिकारी जाम स्थल पर नहीं पहुंचे.

स्थानीय अधिकारियों द्वारा फोन किये जाने पर एनएच के अधिकारियों ने फोन काट कर स्विच ऑफ कर दिया.

एप्रोच रोड में गार्ड वाल नहीं : हलवाई पुल करीब चार करोड़ की लागत से बन रही है. पुल के एप्रोच रोड पर गार्ड वाल नहीं दिया गया है. इससे बारिश के कारण मिट्टी का कटाव हो रहा है. इधर, ठेठईटांगर जामपानी में भी सवा दो करोड़ की लागत से बने पुल के एप्रोच रोड पर गार्ड वाल नहीं दिया गया था, जिससे एप्रोच रोड ध्वस्त हो गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें