10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म

कोलेबिरा : कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लचड़ागढ़ पंचायत में एक 10 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी लचड़ागढ़ मिशन टोली निवासी कुलदीप तोपनो (27 वर्ष) को पुलिस ने गिरफ्तार कर कांड संख्या 54/13 धारा 376 भादवि के तहत जेल भेज दिया है. इधर दुष्कर्म की शिकार बच्ची को मेडिकल जांच […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 3, 2013 2:41 AM

कोलेबिरा : कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लचड़ागढ़ पंचायत में एक 10 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी लचड़ागढ़ मिशन टोली निवासी कुलदीप तोपनो (27 वर्ष) को पुलिस ने गिरफ्तार कर कांड संख्या 54/13 धारा 376 भादवि के तहत जेल भेज दिया है.

इधर दुष्कर्म की शिकार बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल सिमडेगा भेजा गया. जानकारी के अनुसार अनिता कुमारी (काल्पनिक नाम) एक अगस्त को विद्यालय से अपने घर लौट रही थी. रास्ते में कुलदीप से उसकी मुलाकात हो गयी. आरोपी उसे खुखड़ी चुनने के बहाने मिशन के अहाते के अंदर ले गया दुष्कर्म किया.

काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर लड़की के परिवार वाले उसकी खोजबीन करने लगे. परिजनों ने रात आठ बजे कुलदीप को मिशन बागान से निकलते हुए देखा. पूछने पर उसने कुछ भी बताने से इनकार किया. उसी दौरान अनिता अंदर से भागते हुए आयी.

उसने परिजनों को कुलदीप द्वारा जबरदस्ती दुष्कर्म किये जाने की बात रोते हुए बतायी. इसके बाद बालिका के पिता ने कोलेबिरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version