कटे होंठ व तालू का होगा मुफ्त ऑपरेशन

सिमडेगा : कटे होंठ व तालू के मरीजों को नि:शुल्क इलाज किया जायेगा. ऑपरेशन के माध्यम से उक्त लोगों को ठीक किया जायेगा. सोमवार को स्वयं सेवी संस्था द स्माइलट्रेन के तत्वावधान में सदर अस्पताल परिसर में जांच शिविर का आयोजन किया गया. शिविर में नौ लोगों को ऑपरेशन हेतु चिह्न्ति किया गया. इस संबंध […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 6, 2013 2:54 AM

सिमडेगा : कटे होंठ तालू के मरीजों को नि:शुल्क इलाज किया जायेगा. ऑपरेशन के माध्यम से उक्त लोगों को ठीक किया जायेगा. सोमवार को स्वयं सेवी संस्था स्माइलट्रेन के तत्वावधान में सदर अस्पताल परिसर में जांच शिविर का आयोजन किया गया.

शिविर में नौ लोगों को ऑपरेशन हेतु चिह्न्ति किया गया. इस संबंध में संस्था के पीआरओ अंशु सिन्हा ने बताया कि चयनित मरीजों का ऑपरेशन बजरा इटकी रोड, आइटीआइ बस स्टैंड के निकट स्थित देवकमल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में डॉ अनंत सिन्हा द्वारा किया जायेगा. इस दौरान मरीजों के रहने, खाने एवं दवा आदि की व्यवस्था संस्था द्वारा की जायेगी.

उन्होंने कहा कि मरीजों को अस्पताल में कोई फीस नहीं लगेगा तथा हर सुविधा उन्हें मुहैया करायी जायेगी. शिविर में मुख्य रूप से संस्था के रविंद्र कुमार, सदर अस्पताल जिला कार्यक्रम समन्वयक हाकिम प्रधाल, अरुण कुमार कोंगाड़ी, देवनीश खलखो आदि उपस्थित थे. संस्था के अंशु सिन्हा ने बताया कि अगला शिविर 26 अगस्त को आयोजित किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version