24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजद की बैठक में सदस्यता अभियान चर्चा

सिमडेगा : स्थानीय जयप्रकाश नारायण उद्यान में राष्ट्रीय जनता पार्टी की बैठक महावीर बड़ाइक की अध्यक्षता में हुई. इसमें सदस्यता अभियान पर विशेष रूप से चर्चा की गयी. जिले के सभी प्रखंडों में सदस्यता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया. बैठक में लगभग दर्जन भर लोगों ने राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की. बैठक […]

सिमडेगा : स्थानीय जयप्रकाश नारायण उद्यान में राष्ट्रीय जनता पार्टी की बैठक महावीर बड़ाइक की अध्यक्षता में हुई. इसमें सदस्यता अभियान पर विशेष रूप से चर्चा की गयी. जिले के सभी प्रखंडों में सदस्यता अभियान चलाने का निर्णय लिया गया. बैठक में लगभग दर्जन भर लोगों ने राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की.

बैठक में पार्टी को मजबूती प्रदान करने पर बल दिया गया तथा पार्टी से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का निर्णय लिया गया. पार्टी के सभी पदाधिकारियों सदस्यों को पार्टी हित में काम करने एवं पार्टी के नीतियों सिद्धांतों को जनजन तक पहांचाने का निर्देश दिया गया.

बैठक में संजय बरवा, शंकर महतो, कृष्णा महतो आदि ने अपने विचार व्यक्त किये. सदस्यता ग्रहण करने वालों में महावीर मेहर, अनिल प्रसाद, बालेश्वर मेहर, राजू कच्छप, नकूल कुमार सिंह, महेश नायक, अनिल बड़ाइक, आजाद अंसारी, विनोद बड़ाइक, अजरून कुमार सिंह, विनोद कुल्लू, बिंदेश्वर राम, विश्वनाथ, मुकेश कुमार सिंह, बबलू ठाकुर, सुंदर बड़ाइक, चंदन कुमार आदि शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें