जिला प्रशासन ने किया विशेषाधिकार का हनन: विमला

सिमडेगा : जिला प्रशासन द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अलबर्ट एक्का स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में जिला प्रशासन द्वारा विधायक विमला प्रधान की उपेक्षा की गयी. विधायक विमला प्रधान को निमंत्रण तक नहीं दिया गया. विधायक विमला प्रधान ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा उनके विशेषाधिकार का हनन किया गया है. इसे बरदाश्त […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 17, 2013 2:28 AM

सिमडेगा : जिला प्रशासन द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अलबर्ट एक्का स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में जिला प्रशासन द्वारा विधायक विमला प्रधान की उपेक्षा की गयी. विधायक विमला प्रधान को निमंत्रण तक नहीं दिया गया.

विधायक विमला प्रधान ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा उनके विशेषाधिकार का हनन किया गया है. इसे बरदाश्त नहीं किया जा सकता. विमला प्रधान ने कहा कि इससे पूर्व में जिला प्रशासन द्वारा उनकी उपेक्षा की गयी है. किंतु उन्होंने ध्यान नहीं दिया. लेकिन 15 अगस्त को राष्ट्रीय पर्व मनाया जा रहा था.

इस अवसर पर आयोजित समारोह में उन्हें जिला प्रशासन द्वारा निमंत्रण नहीं दिया जाना गंभीर मामला है. इसे उन्होंने गंभिरता से लिया है. विधायक ने कहा कि प्रोटोकोल के अनुसार भी जिला प्रशासन को उन्हें निमंत्रण देना था. किंतु ऐसा नहीं हुआ. सीधे तौर पर जिला प्रशासन द्वारा उनकी उपेक्षा की गयी है.

विधायक विमला प्रधान ने कहा कि वे इस मामले को लेकर विधान सभा अध्यक्ष से मिल कर मामले की जांच कर उपेक्षा के लिये जिम्मेवार लोगों के विरूध कार्रवाई की मांग करेंगी.

Next Article

Exit mobile version