मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी

बंदियों को बांधी राखी सिमडेगा : गायत्री परिवार की महिलाओं ने मंडल कारा में बंद बंदियों को राखी बांधी तथा भाई–बहन के प्रेम का संदेश दिया. साथ ही लंबी उम्र की कामना की. गायत्री परिवार की बहनों ने बंदियों को राखी बांधने के बाद उन्हें मिठाई भी खिलायी. कार्यक्रम के दौरान बंदियों को मुख्यधारा से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 21, 2013 2:36 AM

बंदियों को बांधी राखी

सिमडेगा : गायत्री परिवार की महिलाओं ने मंडल कारा में बंद बंदियों को राखी बांधी तथा भाईबहन के प्रेम का संदेश दिया. साथ ही लंबी उम्र की कामना की. गायत्री परिवार की बहनों ने बंदियों को राखी बांधने के बाद उन्हें मिठाई भी खिलायी. कार्यक्रम के दौरान बंदियों को मुख्यधारा से जुड़ने का संदेश दिया.

गायत्री परिवार के अनंत श्रीवास्तव ने कहा कि मंडल कारा में बंद कैदी भी किसी के भाई हैं. उनकी बहनें हैं जो आज राखी बांधने से वंचित हैं. किंतु इससे निराश होने की जरूरत नहीं है. बंदी अपने जीवन में दोबारा गलती नहीं करने का संकल्प लें तथा जेल से बाहर निकल कर मुख्यधारा से जुड़ कर जीवन यापन करें.

नरेश मित्तल ने कहा कि रक्षा बंधन भाईबहन का संदेश लेकर आता है. रक्षा बंधन के इस पावन मौके पर जेल में बंद कैदी अपनी आइंदा की जिंदगी अच्छी तरह से गुजारें, ताकि दोबारा जेल नहीं आना पड़े. इस अवसर पर गायत्री परिवार के वीणा देवी, प्रभात चौधरी, कुंवर गोप, अनिता देवी, मीना देवी, रितंभरा देवी, विभा देवी के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version