प्रत्येक प्रखंड में धरना प्रदर्शन करने का निर्णय

सिमडेगा : बाजार समिति परिसर में झारखंड विकास मोरचा की बैठक जिला अध्यक्ष दिलमोहन साहू की अध्यक्षता में हुई. बैठक में झारखंड राज्य को सुखाग्रस्त घोषित करने की मांग को लेकर प्रत्येक प्रखंड में धरना–प्रदर्शन आयोजित करने का निर्णय लिया गया. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये प्रखंड प्रभारियों की नियुक्ति की गयी. लिबनुस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 22, 2013 3:07 AM

सिमडेगा : बाजार समिति परिसर में झारखंड विकास मोरचा की बैठक जिला अध्यक्ष दिलमोहन साहू की अध्यक्षता में हुई. बैठक में झारखंड राज्य को सुखाग्रस्त घोषित करने की मांग को लेकर प्रत्येक प्रखंड में धरनाप्रदर्शन आयोजित करने का निर्णय लिया गया. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये प्रखंड प्रभारियों की नियुक्ति की गयी.

लिबनुस टेटे को सिमडेगा नगर, कैलाश अग्रवाल माधूरी सोरेंग को कोलेबिरा, अंतोनी मिंज को जलडेगा कुरडेग, बेंजामिन लकड़ा को पाकरटांड़, राजेश डुंगडुंग को केरसई, प्रभावती कुजूर संदीप नाग को ठेठइटांगर, दिलमोहन साहू को बांसजोर बानो, हेरमन इंदवार आनंद साहू को बोलबा का प्रभारी बनाया गया.

बैठक में मुख्य रूप से सिमोन डुंगडुंग, सुमेश्वर प्रसाद, जेवियर केरकेट्टा, तुलसी साहू, फ्रांसिस जेवियर मिंज, रितेश बड़ाइक, राजेश सोरेंग, अजरुन होरो, विलियम केरकेट्टा, सिलबानुस केरकेट्टा, रोशनी कुल्लू, राहिल कुल्लू, इसमाइल किंडो के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version