23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोर गिरोह का परदाफाश, छह गिरफ्तार

सिमडेगा : सदर पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के छह लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों ने कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उनके पास से पुलिस ने मोटरसाइकिल व मोबाइल सहित कई सामान बरामद किया है. इस संबंध में एसडीपीओ मनजरूल होदा ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर […]

सिमडेगा : सदर पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के छह लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों ने कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उनके पास से पुलिस ने मोटरसाइकिल मोबाइल सहित कई सामान बरामद किया है.

इस संबंध में एसडीपीओ मनजरूल होदा ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि गिरफ्तार लोगों में कोलेबिरा जुरकेल निवासी प्रदीप किशोर सिंह, पवन बड़ाइक, गणोश बड़ाइक, शहपुर कोलेबिरा निवासी धनिराम बड़ाइक, सोनारटोली सिमडेगा निवासी गणोश लोहरा एवं आसनबेड़ा निवासी विश्वनाथ बड़ाइक शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उक्त सभी को शहरी क्षेत्र के चमारटोली से लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया गया. यहां पर उक्त अपराधी एक किराये के मकान में रहते थे तथा लूटपाट एवं चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

एसडीपीओ श्री होदा ने बताया कि गिरफ्तार लोगों ने कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. गिरोह ने कोलेबिरा के विवेक कुमार की मोटरसाइकिल चोरी, बानो में अरविंद सिंह की मोटरसाइकिल, मोबाइल अन्य सामान की लूट, ठेठइटांगर कुसुमबेड़ा में एक दुकान से दो मोबाइल, साढ़े सात सौ रुपये नगद, साबुन एवं जेवरात आदि की चोरी की थी. मौके पर पर बानो थाना प्रभारी श्रीनिवास उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें