28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चापानल खराब है, तो फोन करें

सिमडेगा : नगर पंचायत के विभिन्न वाडरे में चापानल मरम्मत हेतु मिस्त्री की तीन टीम बनायी गयी है. नगर पंचायत से प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले चापानल मिस्त्री को नगर पंचायत क्षेत्र में खराब पड़े चापानलों की मरम्मत के लिए रखा गया है. 21 मिस्त्री को तीन टीम में बांटा गया है. ग्रुप ए में राजेश […]

सिमडेगा : नगर पंचायत के विभिन्न वाडरे में चापानल मरम्मत हेतु मिस्त्री की तीन टीम बनायी गयी है. नगर पंचायत से प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले चापानल मिस्त्री को नगर पंचायत क्षेत्र में खराब पड़े चापानलों की मरम्मत के लिए रखा गया है.

21 मिस्त्री को तीन टीम में बांटा गया है. ग्रुप में राजेश केरकेट्टा, रंजीत सोरेंगमोबाइल नंबर: 8787776134, ग्रुप बी में जतरू लोहरा, विनोद कुल्लूमोबाइल नंबर : 7763934207, 8757678186, ग्रुप सी में रोशन सोरेंग को (मोबाइल : 8521414785) रखा गया है. नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी गनौरी मोची ने 21 प्रशिक्षण प्राप्त युवकों को तीन ग्रुप में बांट कर आम नागरिकों की सुविधा के लिए नगर पंचायत में चापानल मरम्मत हेतु रखा गया है.

प्रत्येक ग्रुप में 7 मिस्त्री है. आम नागरिक भी दिये गये नंबरों पर कॉल कर चापानल मरम्मत करा सकते है. इसके एवज में उन लोगों को पारिश्रमिक का भुगतान करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें