रायकेरा ए को हरा सतंबाड़ी बना विजेता

बानो (सिमडेगा) : बानो प्रखंड के हुरदा मैदान मे सहारा क्लब के तत्ववाधान में आयोजित डबल खस्सी फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मिलन क्लब सतंबाड़ी ने रायकेरा ए फुटबॉल टीम को 3-0 से हरा कर खिताब पर कब्जा जमाया. टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में जमतई पंचायत मुखिया नमजन जोजो, विशिष्ट अतिथि रायकेरा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 28, 2013 2:46 AM

बानो (सिमडेगा) : बानो प्रखंड के हुरदा मैदान मे सहारा क्लब के तत्ववाधान में आयोजित डबल खस्सी फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मिलन क्लब सतंबाड़ी ने रायकेरा फुटबॉल टीम को 3-0 से हरा कर खिताब पर कब्जा जमाया.

टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में जमतई पंचायत मुखिया नमजन जोजो, विशिष्ट अतिथि रायकेरा पंचायत के मुखिया प्रधान लुगुन उपस्थित थे. फाइनल मैच का उदघाटन मुख्य अतिथि ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया.

टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि खेल से आपसी भाईचारा बढ़ता है. खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए पूरा प्रयास किया जायेगा. मुख्य अतिथि विशिष्ट अतिथि ने विजेता उपविजेता को खस्सी कप देकर सम्मानित किया गया. अच्छा प्रदर्शन करनेवाले खिलाड़ियों को मेडल दिया गया. रेफरी की भूमिका ललित साहू विकास नाग ने निभायी.

Next Article

Exit mobile version