आजसू पार्टी ने दी चक्का जाम की चेतावनी

सिमडेग : स्थानीय सर्किट हाउस में आजसू पार्टी जिला समिति की बैठक जिला अध्यक्ष रावेल लकड़ा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में आजसू नेता संतोष गुप्ता को गोली मार कर घायल कर दिये जाने पर चर्चा की गयी. घटना की निंदा करते हुए आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गयी. बैठक के बाद […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 29, 2013 3:03 AM

सिमडेग : स्थानीय सर्किट हाउस में आजसू पार्टी जिला समिति की बैठक जिला अध्यक्ष रावेल लकड़ा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में आजसू नेता संतोष गुप्ता को गोली मार कर घायल कर दिये जाने पर चर्चा की गयी.

घटना की निंदा करते हुए आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गयी. बैठक के बाद पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया. जिसमें कहा गया है कि 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो 30 अगस्त को चक्का जाम बंद का आह्वान किया जायेगा.

मालूम हो कि मंगलवार की रात्रि लगभग साढ़े आठ बजे आजसू नेता संतोष गुप्ता को अपराधियों ने गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. श्री गुप्ता का इलाज रांची के अपोलो अस्पताल में चल रहा है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. बैठक में मुख्य रूप से केंद्रीय सचिव खुशी राम कुमार, रूपेश कुमार चौधरी, नमन टोपनो, पूना बेसरा, अशोक बाड़ा, अनिल तिर्की, अमित केसरी, दीपक जोनी कुजूर, अहलाद केरकेट्टा, आशीष सिंह, एलेन कुल्लू, निरोज बाड़ा, विरंजन बाड़ा, आनंद कुमार के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version