31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन किसानों को किया गया सम्मानित

सिमडेगा : ठेठइटांगर प्रखंड के ताराबोगा में कृषक बंधु संस्था के तत्वावधान में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में कृषि के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले तीन किसानों को संस्था के सचिव प्रभात कुमार ने प्रशस्ति पत्र व अन्य सामान दे कर सम्मानित किया. किसानों को बाल्टी, मग, कुदाल, 50 किलो जैविक […]

सिमडेगा : ठेठइटांगर प्रखंड के ताराबोगा में कृषक बंधु संस्था के तत्वावधान में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में कृषि के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले तीन किसानों को संस्था के सचिव प्रभात कुमार ने प्रशस्ति पत्र अन्य सामान दे कर सम्मानित किया.

किसानों को बाल्टी, मग, कुदाल, 50 किलो जैविक खाद भी दिया गया. प्रमुख जेरोम मिंज ने कहा कि कृषक बंधु संस्था द्वारा किसानों को सम्मानित किया जाना प्रशंसनीय है. इससे किसानों को प्रोत्साहन मिलेगा. संस्था के सचिव प्रभात कुमार ने कहा कि कृषि पर्यावरण के क्षेत्र में बेहतर काम करनेवाले किसानों को लाइफ अवार्ड से सम्मानित किया जा रहा है.

जिले के सभी प्रखंडों के कुल 50 किसानों को सम्मानित किया जायेगा. कार्यक्रम में किरण बिलुंग, गंगाधर सिंह मोरिश बिलुंग को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से दुवराज सिंह, सुधीर कुमार सिंह, इगAासियूस टेटे, सुखदेव सिंह आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें