आजसू नेता संतोष गुप्ता हत्याकांड में दो गिरफ्तार

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र में सलडेगा टोंगरी टोली निवासी आजसू पार्टी नेता संतोष गुप्ता हत्याकांड में पुलिस को सफलता मिली है. इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि हत्याकांड में शामिल ठाकुर टोली निवासी अभय कुमार, भेलवाडीह निवासी महादेव प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेज […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 10, 2013 12:36 AM

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र में सलडेगा टोंगरी टोली निवासी आजसू पार्टी नेता संतोष गुप्ता हत्याकांड में पुलिस को सफलता मिली है. इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि हत्याकांड में शामिल ठाकुर टोली निवासी अभय कुमार, भेलवाडीह निवासी महादेव प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. दोनों की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस मुख्य आरोपी को पकड़ने में जुट गयी है.

बाहर से आया था शूटर: एसपी : एसपी असीम विक्रांत मिंज ने बताया कि संतोष गुप्ता हत्याकांड में अभय तथा महादेव के पकड़े जाने से हत्याकांड की गुत्थी सुलझ गयी है. संतोष की हत्या करने के लिये बाहर से शूटर आया था. शूटर को ठहरने तथा हत्याकांड को अंजाम देने के बाद भाड़ा खाना खिलाने का काम भी दोनों ने ही किया था. संतोष गुप्ता की पहचान अभय तथा महादेव ने ही शूटर को करायी थी.

Next Article

Exit mobile version