कंप्यूटर एडुकेशन सेंटर का उदघाटन

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के नीचे बाजार में नि:शुल्क कंप्यूटर एडुकेशन का उदघाटन किया गया. झारखंड कंप्यूटर इंस्टीटय़ूट द्वारा संचालित उक्त कंप्यूटर एडुकेशन का उदघाटन नगर पंचायत बोर्ड के अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी ने फीता काट कर किया. इस अवसर पर छात्र–छात्राओं के बीच कीट का भी वितरण किया गया. उक्त सेंटर में बीपीएल परिवार के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 13, 2013 4:05 AM

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के नीचे बाजार में नि:शुल्क कंप्यूटर एडुकेशन का उदघाटन किया गया. झारखंड कंप्यूटर इंस्टीटय़ूट द्वारा संचालित उक्त कंप्यूटर एडुकेशन का उदघाटन नगर पंचायत बोर्ड के अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी ने फीता काट कर किया.

इस अवसर पर छात्रछात्राओं के बीच कीट का भी वितरण किया गया. उक्त सेंटर में बीपीएल परिवार के विद्यार्थियों को नि:शुल्क कंप्यूटर की शिक्षा दी जायेगी.

उदघाटन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित नगर पंचायत अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी ने उपस्थित विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि कंप्यूटर शिक्षा आज के दिन में सभी की जरूरत बन गयी है.

अन्य शिक्षा के साथ कंप्यूटर की शिक्षा भी जरूरी है. उन्होंने कहा कि कंप्यूटर की जानकारी रखने वाले विद्यार्थियों को जोब में काफी सहायता मिलती है. उन्होंने कहा कि कंप्यूटर शिक्षा प्राप्त विद्यार्थियों को नगर पंचायत बोर्ड द्वारा भी सहयोग किया जायेगा. कार्यक्रम का संचालन इंस्टीटय़ूट के संचालक अनूप मिंज ने किया. कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोरचा के जिला अध्यक्ष मो शमीम फौजी सहित कई लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version