योजनाओं का क्रियान्वयन नहीं

कुरडेग (सिमडेगा) : कुरडेग प्रखंड मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी के तत्वावधान में विभिन्न समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया. इस अवसर पर जुलूस भी निकाला गया. जुलूस में शामिल कांग्रेसी नारेबाजी करते हुए थाना परिसर होते हुए प्रखंड कार्यालय के निकट पहुंचे. यहां पर धरना दिया गया. पूर्व विधायक सह जिला अध्यक्ष नियेल तिर्की ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 24, 2013 1:58 AM

कुरडेग (सिमडेगा) : कुरडेग प्रखंड मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी के तत्वावधान में विभिन्न समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया. इस अवसर पर जुलूस भी निकाला गया. जुलूस में शामिल कांग्रेसी नारेबाजी करते हुए थाना परिसर होते हुए प्रखंड कार्यालय के निकट पहुंचे. यहां पर धरना दिया गया.

पूर्व विधायक सह जिला अध्यक्ष नियेल तिर्की ने कहा कि प्रखंड में केंद्र शासित योजनाओं का क्रियान्वयन सही ढंग से नहीं किया जा रहा है. योजनाओं में लापरवाही बरती जा रही है. उन्होंने कहा कि मनरेगा में मजदूरों का भुगतान लंबित है. मजदूरों को काम के बाद भुगतान के लिये भटकना पड़ता है.

कार्य में लापरवाही बरती जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुप नहीं बैठेगी. पार्टी योजनाओं में अनियमितता को बरदाश्त नहीं करेगी. इस अवसर पर सीमा सीता एक्का, डीडी सिंह, रामनारायण रोहिल्ला, प्रदीप केसरी, विक्सल कोंगाड़ी, अनूप केसरी, हर्ष बरला, मनोज साय, कृष्णा सिंह आदि ने अपने विचार व्यक्त किये.

धरना कार्यक्रम के दौरान कांग्रेसियों ने बीडीओ से बातचीत की तथा योजनाओं का क्रियान्वयन सही ढंग से कराने की मांग की. इस अवसर पर मुख्य रूप से वैजनाथ जायसवाल, मनोज जायसवाल, अनिल खेस, नीलम प्रतिमा कुजूर के अलावा काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version