पंचायतों का भ्रमण 30 से

सिमडेगा : ठेठइटांगर प्रखंड कांग्रेस समिति की बैठक प्रखंड अध्यक्ष फ्रांसिस बिलुंग की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सभी पंचायतों का भ्रमण कर बैठक करने का निर्णय लिया गया. भ्रमण के लिए तिथि निर्धारित की गयी. निर्धारित तिथि के अनुसार 30 सितंबर को ताराबोगा, कोरोमियां व दुमकी, एक अक्तूबर को टुकुपानी, कोनमेंजरा व बाघचटा, तीन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 25, 2013 3:09 AM

सिमडेगा : ठेठइटांगर प्रखंड कांग्रेस समिति की बैठक प्रखंड अध्यक्ष फ्रांसिस बिलुंग की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सभी पंचायतों का भ्रमण कर बैठक करने का निर्णय लिया गया. भ्रमण के लिए तिथि निर्धारित की गयी.

निर्धारित तिथि के अनुसार 30 सितंबर को ताराबोगा, कोरोमियां दुमकी, एक अक्तूबर को टुकुपानी, कोनमेंजरा बाघचटा, तीन अक्तूबर को पाइकपारा कोनपला, चार अक्तूबर को मेरोमडेगा, गुडबहार राजाबासा, पांच अक्तूबर को ठेठइटांगर, जोरोम केरया सात अक्तूबर को बंबलकेरा में बैठक की जायेगी.

बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधायक नियेल तिर्की, रामनारायण रोहिल्ला, प्रदीप केसरी, सीमा सीता एक्का, विक्सल कोंगाड़ी, प्रमिला सोरेंग, शहनाज बेगम, वरदान लकड़ा, नन्हू मियां, पुरुषोत्तम सोनी, प्रभु दास सुरीन, ब्रजकिशोर प्रसाद आदि थे.

Next Article

Exit mobile version