ससमय पूरा करें कार्य

मतदाता सूची पुनरीक्षण को लेकर डीसी ने बैठक की, कहा सिमडेगा : मतदाता सूची पुनरीक्षण व मनरेगा को लेकर मंगलवार को समाहरणालय में उपायुक्त प्रवीण कुमार टोप्पो की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में डीसी ने मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की. डीसी ने कहा कि पुनरीक्षण कार्य समय पर पूरा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 25, 2013 3:10 AM

मतदाता सूची पुनरीक्षण को लेकर डीसी ने बैठक की, कहा

सिमडेगा : मतदाता सूची पुनरीक्षण मनरेगा को लेकर मंगलवार को समाहरणालय में उपायुक्त प्रवीण कुमार टोप्पो की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में डीसी ने मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की. डीसी ने कहा कि पुनरीक्षण कार्य समय पर पूरा करें. उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति इससे वंचित नहीं रहे, यह सुनिश्चित करें.

श्री टोप्पो ने कहा कि मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य ध्यान पूर्वक करें. सभी मतदाताओं का फोटो पहचान पत्र शीघ्र बनायें. बैठक में मनरेगा से संबंधित भी कई दिशानिर्देश उपायुक्त ने दिया.

उन्होंने कहा कि मनरेगा के तहत चल रही योजनाओं का क्रियान्वयन सही ढंग से करें. साथ ही मजदूरों को समय से भुगतान करें. उन्होंने यह भी कहा कि मनरेगा में मजदूरी का भुगतान समय से नहीं होने की शिकायत मिल रही है. मनरेगा से जुड़े कर्मी पदाधिकारी इस कार्य को गंभीरता से लें. डीसी ने इंदिरा आवास पर भी चर्चा की. इंदिरा आवास के लाभुकों को समय से भुगतान करने का निर्देश दिया.

बैठक में प्रशिक्षु आइएएस संदीप कुमार, डीडीसी गोसाई उरांव, एसी सूर्य प्रकाश के अलावा सभी प्रखंड के बीडीओ अन्य पदाधिकारी थे.

Next Article

Exit mobile version