आजसू पार्टी का जागरूकता रथ रवाना

सिमडेगा : केंद्रीय समिति द्वारा पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत राज्य को विशेष दरजा देने की मांग को लेकर आजसू के जागरूकता रथ को रवाना किया गया. स्थानीय आनंद भवन के निकट जिला अध्यक्ष रावेल लकड़ा ने रथ को हरी झंडी दिखा कर विदा किया. श्री लकड़ा ने कहा कि आजसू के पहला संघर्ष से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 30, 2013 11:23 PM

सिमडेगा : केंद्रीय समिति द्वारा पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत राज्य को विशेष दरजा देने की मांग को लेकर आजसू के जागरूकता रथ को रवाना किया गया. स्थानीय आनंद भवन के निकट जिला अध्यक्ष रावेल लकड़ा ने रथ को हरी झंडी दिखा कर विदा किया.

श्री लकड़ा ने कहा कि आजसू के पहला संघर्ष से ही झारखंड राज्य का निर्माण हुआ तथा दूसरा संघर्ष से राज्य को विशेष राज्य का दरजा दिलाया जायेगा. उन्होंने कहा कि विशेष दरजा दिलाने को लेकर ही यह अभियान चलाया जा रहा है. यह रथ जिले में विभिन्न प्रखंडों गांव में जा कर लोगों के बीच जागरूकता फैलायेगा. उन्होंने कहा कि इस अभियान में अधिक से अधिक लोग सहयोग करें तभी झारखंड को विशेष राज्य का दरजा मिलेगा. इस अवसर पर मुख्य रूप से केंद्रीय सचिव खुशी राम कुमार, जिला सचिव उपेंद्र श्रीवास्तव, मतियस कुल्लू, अर्जुन मिस्त्री, अंतोनी खेस, दीपा कुमारी, अगस्तुस मास्टर, तिलका रमण, नमन टोपनो, संदीप साहू के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version