बरसलोया की टीम चैंपियन बनी

कोलेबिरा : प्रखंड के अर्धनिर्मित स्टेडियम में गत 28 सितंबर से मुखिया अनुपम बेक द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट दो अक्तूबर को संपन्न हो गया. फाइनल में वीर क्लब बरसलोया ने एनएफसी जलडेगा को 2-1 से हरा कर खिताब में कब्जा जमाया. वहीं जराकेल की टीम ने शिवनाथपुर को 1-0 से हरा कर तीसरा स्थान प्राप्त […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 3, 2013 2:25 AM

कोलेबिरा : प्रखंड के अर्धनिर्मित स्टेडियम में गत 28 सितंबर से मुखिया अनुपम बेक द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट दो अक्तूबर को संपन्न हो गया. फाइनल में वीर क्लब बरसलोया ने एनएफसी जलडेगा को 2-1 से हरा कर खिताब में कब्जा जमाया.

वहीं जराकेल की टीम ने शिवनाथपुर को 1-0 से हरा कर तीसरा स्थान प्राप्त किया. मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थाना प्रभारी बृज कुमार ने इस आयोजन के लिए बधाई दी. उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को मुख्य धारा में रहने उग्रवादी संगठन से दूर रहने की सलाह दी.

प्रमुख शांतिमुनि देवी ने युवाओं से नशा से दूर रहने एवं खेल तथा पढ़ाई के माध्यम से अपना कैरियर बनाने की बात कही. फाइनल मैच में मैन ऑफ मैच विक्की लोहरा, बेस्ट गोलकीपर विकास होरो एवं मैन ऑफ सीरीज अजीत केरकेट्टा को पुरस्कार दिया गया. प्रथम पुरस्कार के रूप में बरसलोया की टीम को 7500 रुपये शील्ड, द्वितीय स्थान पर रहनेवाली जलडेगा की टीम को पांच हजार रुपये शील्ड तथा तृतीय स्थान प्राप्त करनेवाली जराकेल की टीम को तीन हजार रुपये शील्ड देकर सम्मानित किया गया.

धन्यवाद ज्ञापन सेवानिवृत्त शिक्षक एवं टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष राधेश्याम प्रसाद ने किया. मैच में निर्णायक की भूमिका जोसेफ केरकेट्टा, मनोज केरकेट्टा एवं अनमोल नायक ने निभायी. टूर्नामेंट को सफल बनाने में मुखिया अनुपम बेक, खेल प्रभारी समीर अहमद, दुर्गेश नायक, बलबीर प्रधान, सचिन बाड़ा का महत्वपूर्ण योगदान रहा.

Next Article

Exit mobile version