25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चचेरे साले ने की जीजा की हत्या

पैसे की लेन देन को लेकर सिमडेगा : रुपये नहीं मिलने की स्थिति में हत्या की योजना बना कर गया था हरी केशरी ने. शहरी क्षेत्र के झुलन सिंह आरा मिल के पीछे बच्चु सिंह के मकान में भाड़े पर रहता है हरी केशरी. उसका पैत्रिक निवास स्थान ओड़िशा कटक है. सिमडेगा में आकर उसकी […]

पैसे की लेन देन को लेकर

सिमडेगा : रुपये नहीं मिलने की स्थिति में हत्या की योजना बना कर गया था हरी केशरी ने. शहरी क्षेत्र के झुलन सिंह आरा मिल के पीछे बच्चु सिंह के मकान में भाड़े पर रहता है हरी केशरी. उसका पैत्रिक निवास स्थान ओड़िशा कटक है. सिमडेगा में आकर उसकी दूसरी शादी हुई.

रिश्ते में वह संतोष केशरी का चचेरा बहनोई लगता है. हरी केशरी तथा संतोष केशरी के बीच रुपये लेन देन के मामलों को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. हरी केशरी के मुताबिक संतोष केशरी उससे तीन लाख रुपये ले रखा था. मांगने पर हमेशा टालमटोल करता था.

बारबार तंग आकर हरी केशरी ने कठोर कदम उठाने का मन बना लिया. उसने मन में ठान लिया कि अगर रुपये नहीं मिले तो वह संतोष की हत्या कर देगा. इसका तनिक भी एहसास संतोष को नहीं था. बुधवार को संतोष प्रतिदिन की तरह ही स्नान के बाद पूजा पाठ कर घर से निकला. मार्केट कांप्लेक्स स्थित दीप स्टोर अपने दूकान गया. दूकान में बैठा भी. आसपास के लोगों से मिला.

इसी क्रम में हरी केशरी के साथ में तामड़ा जाने के लिये संतोष केशरी निकला. दोनों मोटरसाइकिल पर तामड़ा के लिये निकले. हरी के अनुसार संतोष ने किसी से रुपये दिलाने के नाम पर तामड़ा ले गया था. वहां रुपये नहीं मिले. रुपये नहीं मिलने से गुस्साये हरी केशरी ने संतोष की गोली मार कर हत्या कर दी.

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल : संतोष केशरी की हत्या की सूचना मिलते ही परिवार पर पर दूखों का पहाड़ टूट पड़ा. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था. बच्चे को रोते देख लोगों के आंख से आंसू रूक ही नहीं रहे थे. पुरा माहौल गमगीन हो गया. हत्या की घटना की चर्चा दिन भर शहरी क्षेत्र में होती रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें