25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़

बांसजोर में झारखंड पार्टी के लोग जुटे ठेठइटांगर (सिमडेगा) : बांसजोर में झारखंड पार्टी की बैठक हुई. बैठक में कोलेबिरा विधायक सह केंद्रीय अध्यक्ष एनोस एक्का मुख्य रूप से उपस्थित थे. बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री एक्का ने कहा कि कार्यकर्ता ईमानदारी पूर्वक एवं पार्टी हित में कार्य करें. कार्यकर्ता ही […]

बांसजोर में झारखंड पार्टी के लोग जुटे

ठेठइटांगर (सिमडेगा) : बांसजोर में झारखंड पार्टी की बैठक हुई. बैठक में कोलेबिरा विधायक सह केंद्रीय अध्यक्ष एनोस एक्का मुख्य रूप से उपस्थित थे. बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री एक्का ने कहा कि कार्यकर्ता ईमानदारी पूर्वक एवं पार्टी हित में कार्य करें. कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी के नीति सिद्धांतों को जनजन तक पहुंचायें.

साथ ही पार्टी द्वारा किये गये कार्यो की जानकारी भी लोगों को दें. श्री एक्का ने कहा कि क्षेत्र का विकास झारखंड पार्टी ही कर सकती है. राष्ट्रीय पार्टी के नेता क्षेत्र का विकास नहीं कर सकते हैं. जिला अध्यक्ष मतियस बागे ने कहा कि पार्टी को और भी मजबूत बनाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि बूथ समिति का गठन कर उसकी सूची जिला कार्यालय में जमा करें.

साथ ही सदस्यता अभियान पर बल देते हुए कहा कि अधिक से अधिक लोगों को झारखंड पार्टी से जोड़ें. इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि निकोलसन कोंगाड़ी, आर तोपनो आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये. बैठक में मुख्य रूप से ललन प्रसाद, वैद्यनाथ प्रसाद केसरी, बुद्धदेव प्रधान, किशोर डांग, मनोज प्रसाद, प्रदीप साहू, बजरंग साहू, सखी बड़ाइक, संजय बड़ाइक, माइकल किड़ो, भोजराज सिंह, अमित बागे, नारायण बड़ाइक, फुलचंद पन्ना, अनिल कुल्लू, सुनील साहू, हर्षित एक्का, सुदर्शन बड़ाइक, विश्रम प्रधान के अलावा अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें