26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाकीकोना ए को हरा सेवई विजेता

सिमडेगा : कोलेबिरा विधायक एनोस एक्का ने बोलबा प्रखंड को दौरा किया. दौरा के क्रम में कई कार्यक्रमों में भाग लिया. बोलबा में आयोजित महिला संगठन की बैठक में उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि महिला संगठन सभी क्षेत्रों में आगे आयें. महिलाओं को जागरूक होने की जरूरत है. जानकारी नहीं होने के कारण महिलाएं […]

सिमडेगा : कोलेबिरा विधायक एनोस एक्का ने बोलबा प्रखंड को दौरा किया. दौरा के क्रम में कई कार्यक्रमों में भाग लिया. बोलबा में आयोजित महिला संगठन की बैठक में उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि महिला संगठन सभी क्षेत्रों में आगे आयें. महिलाओं को जागरूक होने की जरूरत है.

जानकारी नहीं होने के कारण महिलाएं सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं उठा पाती हैं. इस अवसर पर अविनासी विलासी सोरेंग, ग्लोरिया खेस, मरियम एक्का, यशोदा देवी, कमला देवी, अनिता, फुलकेरिया डुंगडुंग उपस्थित थे.

विधायक ने आरसी संत जेवियर मध्य विद्यालय परिसर में तीन कमरे वाले नवनिर्मित भवन का उदघाटन किया. इसी क्रम में श्री एक्का ने सदर प्रखंड के चियारीकानी में आयोजित हॉकी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया. फाइनल मैच में सेवई की टीम ने बाकीकोना टीम को 2-1 से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया.

श्री एक्का ने विजेता उपविजेता टीम को खस्सी देकर पुरस्कृत किया. इस अवसर पर झापा जिला अध्यक्ष मतियस बागे, ओम प्रकाश अग्रवाल, राधेश्याम प्रसाद, बिरसा मांझी, अनिता बा, अरविंद सोरेंग, असगर , मनोज, रूकमनी देवी, आमुस मिंज, रतेंद्र , प्रमोद खेस, प्रमुख कौशल्या देवी, अंजेला केरकेट्टा, शशिकला तिर्की, शहदेव सिंह, जैनुल अंसारी आदि उपस्थित थे.

प्रतियोगिता को सफल बनाने में मुख्य रूप से रामनारायण बाघवार, प्रेम अवतार मिंज, शशि प्रकाश मिंज, प्रबल टोप्पो, हालेन तिर्की, जोन तिर्की, अनूप मिंज, बिंदेश्वर सिंह, डेविड तिर्की, शांति प्रकाश मिंज आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें