खेल में आगे बढ़ें खिलाड़ी

मुन्ना–मुन्नी हॉकी प्रतियोगिता का उदघाटन जलडेगा (सिमडेगा) : प्रखंड के गांगुटोली में जिला स्तरीय मुन्ना–मुन्नी हॉकी प्रतियोगिता का उदघाटन किया गया. प्रतियोगिता का उदघाटन विधायक एनोस एक्का ने झंडोत्ताेलन कर, खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं बॉल पूश कर किया. बालक वर्ग के उदघाटन मैच में करंगागुड़ी ने कुटुंगिया को 1-0 से पराजित किया. एक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 25, 2013 2:29 AM

मुन्नामुन्नी हॉकी प्रतियोगिता का उदघाटन

जलडेगा (सिमडेगा) : प्रखंड के गांगुटोली में जिला स्तरीय मुन्नामुन्नी हॉकी प्रतियोगिता का उदघाटन किया गया. प्रतियोगिता का उदघाटन विधायक एनोस एक्का ने झंडोत्ताेलन कर, खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं बॉल पूश कर किया.

बालक वर्ग के उदघाटन मैच में करंगागुड़ी ने कुटुंगिया को 1-0 से पराजित किया. एक अन्य मैच में सलगापोछ ने तुमडेगी को 2-1 से पराजित किया. बालिका वर्ग में ढिंगुरपानी ने तुमडेगी को 2-1 से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया. निर्णायक की भूमिका अनिल बागे, सुरेश केरकेट्टा, राजेश कुल्लू, सुरेश होरो, ज्योतिष कंडूलना, अजय कंडूलना, फूलचंद कंडूलना ने निभायी.

प्रतियोगिता के उदघाटन के पूर्व जयंती उच्च विद्यालय, बालिका मध्य विद्यालय एवं बालक मध्य विद्यालय के विद्यार्थियों ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया तथा बूके देकर अतिथियों का स्वागत किया. इस अवसर पर अपने संबोधन में विधायक एनोस एक्का ने कहा कि खेल के क्षेत्र में खिलाड़ी लगातार आगे बढ़ें. खेल के विकास के लिये हर संभव प्रयास किया जायेगा.

उन्होंने कहा कि यह जिला हॉकी खिलाड़ियों से भरा है. यहां के कई हॉकी खिलाड़ियों ने राज्य एवं देश का नाम रोशन किया है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी खेल भावना से खेलें तथा लक्ष्य निर्धारित कर लगातार आगे बढ़ने का प्रयास करते रहें. कार्यक्रम संचालन फादर स्टेफन मिंज ने किया.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से बीडीओ मुकेश कुमार बाउरी, जिप सदस्य दीप शिखा कुमारी, बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक अमित कुमार, मुखिया एलिजाबेथ कंडूलना, उप मुखिया रोशन डुंगडुंग, मोतीलाल साहू, अमरेश समद, विरेंद्र तिवारी, फादर फेलिक्स सुमन लकड़ा, फादर लिलुस बुढ़, फादर एलेक्सियुस किंडो, फिलिप किड़ो, थियोदर सोरेंग, सिस्टर सेबिना, फुलचंद कंडूलना, राफेल कंडूलना, जोसेफ बागे के अलावा काफी संख्या में लोग

उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version