कार्यकर्ता ही पार्टी की पूंजी

कुरडेग में कार्यकर्ता सम्मेलन, जुटे भाजपाई कुरडेग (सिमडेगा) : कांग्रेस पार्टी ने देश को पूरी तरह से खोखला कर दिया है. केंद्र में गांधी परिवार का कब्जा है. देश में 45 वषों तक कांग्रेस पार्टी की सरकार रही है. यह बातें भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए क्षेत्र के सांसद सह लोक सभा उपाध्यक्ष कड़िया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 25, 2013 2:29 AM

कुरडेग में कार्यकर्ता सम्मेलन, जुटे भाजपाई

कुरडेग (सिमडेगा) : कांग्रेस पार्टी ने देश को पूरी तरह से खोखला कर दिया है. केंद्र में गांधी परिवार का कब्जा है. देश में 45 वषों तक कांग्रेस पार्टी की सरकार रही है. यह बातें भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए क्षेत्र के सांसद सह लोक सभा उपाध्यक्ष कड़िया मुंडा ने कही.

प्रखंड मुख्यालय में आयोजित पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि वे लोग पार्टी की पूंजी हैं. राज्य में खिचड़ी सरकार है. इससे कभी भी विकास नहीं होगा. सरकार में सभी पार्टी एकदूसरे की टांग को खींचने में लगी रहती है.

देश में छह अरब करोड़ का घोटाला सामने चुका है. अगर घोटाले नहीं होते तो उक्त रुपये क्षेत्र में विकास के लिये खर्च होता. कांग्रेस सीबीआइ का दुरुपयोग कर रही है. श्री मुंडा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे लोग एकजूट हो कर केंद्र में नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री बनाने के लिये कमर कस लें.

विधायक विमला प्रधान ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं से कार्यकर्ता उन्हें अवगत करायें. मौलिक सुविधा मुहैया कराने के लिये वे हर संभव प्रयास करेंगी. उन्होंने कहा कि कंवर जाति को आदिवासी का दरजा सांसद कड़िया मुंडा के प्रयास से ही संभव हो सका है. कुरडेग से कुटमाकच्छार तक सांसद द्वारा ही रोड का टेंडर कराया गया है.

निर्माण कार्य में जिनका भी जमीन जा रहा है, उनको वाजिब मुआवजा दिलाया जायेगा. राज्य में एक ही पार्टी की सरकार होगी तो तेजी से विकास होगा. भाजपा कभी भी वोट की राजनीति नहीं करती. कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से विजयनारायण श्रीवास्तव, अजय गुप्ता, विनोद जायसवाल, विनय साय, लीलावती देवी, अजरमति देवी, उमेश जायसवाल, सुशील श्रीवास्तव के अलावा अन्य लोग भी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version