26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा ही देश का विकास करेगी

केरसई व बोलबा में कड़िया मुंडा ने की सभा क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा कटिबद्ध : विमला प्रधान केरसई/बोलबा : भाजपा ही देश का समूचित विकास कर सकती है. कांग्रेस पार्टी ने आजादी के बाद से सबसे लंबा समय तक शासन किया. किंतु इसके बाद भी देश का समुचित विकास नहीं हो सका है. […]

केरसई व बोलबा में कड़िया मुंडा ने की सभा

क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा कटिबद्ध : विमला प्रधान

केरसई/बोलबा : भाजपा ही देश का समूचित विकास कर सकती है. कांग्रेस पार्टी ने आजादी के बाद से सबसे लंबा समय तक शासन किया. किंतु इसके बाद भी देश का समुचित विकास नहीं हो सका है.

गांधी परिवार से देश का विकास नहीं हो सकता. देश के विकास के लिये जनता पूर्ण बहुमत से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें. यह बातें क्षेत्र के सांसद सह लोक सभा उपाध्यक्ष कड़िया मुंडा ने केरसई तथा बोलबा में जनसभा में कही. कहा कि इमानदारी से काम नहीं करने के कारण ही आज झारखंड का विकास नहीं हो सका.

जनता राज्य के विकास के लिये एक पार्टी को बहुमत दे. श्री मुंडा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा प्रधान मंत्री सड़क निर्माण में रुपये भेजा जाता है, किंतु राज्य सरकार उसे खर्च नहीं कर पाती.

प्रधानमंत्री सड़क योजना आज भी अधूरा पड़ा है. बोलबा में मुख्य रूप से अलिंगुड़ में पीसीसी पथ का शिलान्यास कड़िया मुंडा ने किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ महेंद्र भगत, संजय ठाकुर, दूर्गविजय सिंह देव, लीलूराम अग्रवाल, नारायण सिंह, भानुप्रकाश सिंह, अजय जायसवाल, केरसई में मुख्य रूप से कार्यक्र म में संजय ठाकुर, लीलूराम अग्रवाल, मुन्नी मिश्र, विक्रम मुंडा, सूर्यनारायण प्रसाद, राजमुनी देवी, प्रणव कुमार झा, अजय कुमार झा, कमल कुमार, मानकी लाल, पीपी खलखो, विनय कुमार मिश्र के अलावा अन्य लोग भी शामिल थे.

राज्य में स्थानीयता को शीघ्र लागू किया जायेगा : कड़िया मुंडा के काफिले के साथ क्षेत्र भ्रमण में शामिल विधायक विमला प्रधान ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार बनी तो शीघ्र ही स्थानीयता की नीति को स्पष्ट की जायेगी. कहा कि बोलबा में बिजली तथा पुल टूटने के मामले को विधान सभा में रखा गया है.

शीघ्र ही बोलबा में भी बिजली लगे इसके लिये भाजपा प्रयास कर रही है. होम गार्ड बहाली में फरजी प्रमाण पत्र जारी करने वालों के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई होगी. विधायक ने कहा कि राज्य का विकास खिचड़ी सरकार से नहीं हो सकता. जनता जागरूक हो कर एक ही पार्टी को वोट देकर गद्दी पर बैठाने का काम करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें