26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाथियों से परेशान ग्रामीणों ने की सड़क जाम

ठेठइटांगर(सिमडेगा) : प्रखंड के जोराम पंचायत क्षेत्र में जंगली हाथियों का आंतक जारी है. हाथियों के उत्पात से लोग दहशत में हैं. बीती रात्रि जंगली हाथियों के झुंड ने सात घरों को ध्वस्त कर दिया. साथ घर में रखे सामान भी बरबाद कर दिये. जिनकों के घरों को ध्वस्त किया गया उसमें जोसेफ एक्का, सोमरा […]

ठेठइटांगर(सिमडेगा) : प्रखंड के जोराम पंचायत क्षेत्र में जंगली हाथियों का आंतक जारी है. हाथियों के उत्पात से लोग दहशत में हैं. बीती रात्रि जंगली हाथियों के झुंड ने सात घरों को ध्वस्त कर दिया. साथ घर में रखे सामान भी बरबाद कर दिये.

जिनकों के घरों को ध्वस्त किया गया उसमें जोसेफ एक्का, सोमरा बुढ़, प्रफुल बा, रायमन, बिराज लकड़ा, थोपर सोरेंग, केश्वर के घर शामिल हैं. हाथियों के आतंक से परेशान ग्रामीणों ने कुम्हारटोली के निकट राउरकेलासिमडेगा मुख्य पथ जाम कर दिया. ग्रामीण हाथियों से निजात दिलाने एवं मुआवजा की मांग कर रहे थे.

जाम लगभग दो घंटे तक रहा. बीडीओ हरि उरांव, थाना प्रभारी वृजलाल राम जाम स्थल पर पहुंचे तथा ग्रामीणों को आश्वासन देकर जाम हटाया. ग्रामीणों को केरोसिन पटाखे भी दिये गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें