27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दें

बुनियाद 2013 कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यक्रम का उदघाटन अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया. सिमडेगा : राजकीय मध्य विद्यालय ठाकुरटोली परिसर में झारखंड शिक्षा परियोजना के तत्वावधान में बुनियाद 2013 कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डीडीसी गोसाई उरांव एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में […]

बुनियाद 2013 कार्यक्रम का शुभारंभ

कार्यक्रम का उदघाटन अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया.

सिमडेगा : राजकीय मध्य विद्यालय ठाकुरटोली परिसर में झारखंड शिक्षा परियोजना के तत्वावधान में बुनियाद 2013 कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया.

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डीडीसी गोसाई उरांव एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक विमला प्रधान, प्रशिक्षु आइएस संदीप कुमार, नगर पंचायत बोर्ड के अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी, उपाध्यक्ष संतोष देवी, जिप उपाध्यक्ष बिरसा मांझी उपस्थित थे.

कार्यक्रम का उदघाटन अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया. कार्यक्रम में डीडीसी गोसाई उरांव ने कहा कि बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा जरूरी है. विशेष रूप से वर्ग एक एवं वर्ग दो के बच्चों के लिये बुनियाद कार्यक्रम काफी लाभदायक है. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को शत प्रतिशत सफल बनाने की जरूरत है. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये शिक्षा विभाग के सभी कर्मी एवं शिक्षक-शिक्षिकाओं को ईमानदारी पूर्वक कार्य करना होगा. श्री उरांव ने कहा कि छह माह तक चलने वाले इस कार्यक्रम को सफल बनाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य होना चाहिए.

विधायक विमला प्रधान ने कहा कि कार्यक्रम को सफल संचालन में जन प्रतिनिधियों को भी आगे आना होगा. विशेष रूप से पंचायत प्रतिनिधि इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह सरकार की एक महत्वकांक्षी अभियान है जिसे सफल बनाने की आवश्यकता है. स्वागत भाषण जिला शिक्षा अधीक्षक उपेंद्र नारायण ने किया. कार्यक्रम का संचालन विनय नंद ने किया.

इस अवसर पर एडीपीओ सुभाषण हेमरोम सहित अन्य लोगों ने भी विचार व्यक्त किये. कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिप सदस्य दीपशिखा कुमारी, जिप सदस्य पुष्पा समद, प्रमुख एमलेन कोंगाड़ी, शशिकांत शर्मा, ओमप्रकाश अग्रवाल, मुखिया राजेश प्रधान के अलावा बीइइओ, बीपीओ के अलावा शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित थे. धन्यवाद ज्ञापन अतिरिक्त कार्यक्रम पदाधिकारी मरियम हेमरोम ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें