छात्र की मौत, रोड जाम

ट्रक की चपेट में आने से डेढ़ घंटा रोड जाम रहा, आश्वासन के बाद जाम हटाया गया सिमडेगा : सदर थाना क्षेत्र के भेलवाडीह महतोटोली में बोरिंग ट्रक की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गयी. छात्र गोस्नर कॉलेज में इंटर प्रथम वर्ष की छात्र थी. घटना के विरोध में गोस्नर कॉलेज […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 26, 2013 5:05 AM

ट्रक की चपेट में आने से

डेढ़ घंटा रोड जाम रहा, आश्वासन के बाद जाम हटाया गया

सिमडेगा : सदर थाना क्षेत्र के भेलवाडीह महतोटोली में बोरिंग ट्रक की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गयी. छात्र गोस्नर कॉलेज में इंटर प्रथम वर्ष की छात्र थी. घटना के विरोध में गोस्नर कॉलेज की छात्राओं ने रोड जाम किया.

जानकारी के मुताबिक गोस्नर कॉलेज की छात्र भेलवाडीह निवासी 17 वर्षीय सरिता कुल्लू सुबह साढ़े नौ बजे साइकिल से कॉलेज जाने के लिये घर से निकली थी. इसी क्रम में विपरित दिशा से जा रहे बोरिंग करने वाला ट्रक (टीएन 37एस 5466) ने छात्र को अपनी चपेट में ले लिया.

इस घटना में छात्र की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. घटना के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. इधर घटना की सूचना जैसे ही गोस्नर कॉलेज को मिली. यहां के छात्र-छात्राओं ने प्राचार्य अजित टोप्पो, जिप सदस्य नीज जस्टीन बेक के नेतृत्व में घोड़बहार के निकट सिमडेगा-रांची मुख्य पथ को जाम कर दिया.

पूर्वाह्न् लगभग दस कॉलेज के विद्यार्थी सड़क पर पहुंच गये तथा बीच सड़क पर बैठक कर रोड जाम कर दिया. रोड जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. रोड जाम की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी परमेश्वर प्रसाद व सीओ एजाज अनवर वहां पहुंचे तथा मृतका के परिजनों को दस हजार रुपये दिये तथा सुविधाएं दिलाने का आश्वासन दिया.

पदाधिकारियों के आश्वासन के बाद लगभग साढ़े ग्यारह बजे रोड जाम हटाया गया. रोड जाम करने वालों में गोस्नर कॉलेज के मेराज आलम, शीतल एक्का, मनीष कुजूर, चोनहास एक्का, सलिल तिर्की, दिनेश उरांव, गंदूर उरांव, वाल्टर मिंज, मेरखा एक्का, सुशीला, महिमा लुगून आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version