30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सभी बीडीओ को शो काउज जारी

सिमडेगा : समाहरणालय स्थित सभागार में पेंशन अदालत का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता डीडीसी गोसाई उरांव ने की. इस अवसर पर सभी विभाग के पदाधिकारियों को लंबित मामलों का निष्पादन शीघ्र करने का निर्देश दिया गया. प्रत्येक माह की 25 तारीख तक पेंशन संबंधी रिपोर्ट जमा करने को कहा गया. शिकायत की गयी […]

सिमडेगा : समाहरणालय स्थित सभागार में पेंशन अदालत का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता डीडीसी गोसाई उरांव ने की. इस अवसर पर सभी विभाग के पदाधिकारियों को लंबित मामलों का निष्पादन शीघ्र करने का निर्देश दिया गया. प्रत्येक माह की 25 तारीख तक पेंशन संबंधी रिपोर्ट जमा करने को कहा गया.

शिकायत की गयी कि बैंकों द्वारा पेंशन राशि का भुगतान समय पर नहीं किया जाता है. साथ ही बिना बताये रोक भी दिया जाता है. इस पर उपस्थित बैंक प्रबंधक को इस दिशा में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. शिक्षा विभाग के डीइओ को भी लंबित पेंशन मामले का निष्पादन शीघ्र करने को कहा गया.

बैठक में केरसई व बोलबा को छोड़ सभी प्रखंड के बीडीओ के अनुपस्थित रहने पर शो काउज जारी किया गया. साथ ही सदर अस्पताल के प्रभारी सिविल सर्जन को अनुपस्थित रहने पर शो काउज किया गया. बैठक में मुख्य रूप से एसी सूर्य प्रकाश, स्थापना के उप समाहर्ता रविंद्र चौधरी, डीएसई उपेंद्र नारायण के अलावा अन्य विभाग के पदाधिकारी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें