पंचायत सचिवों का मशाल जुलूस 14 को

भूख हड़ताल 16 को सिमडेगा : स्थानीय जयप्रकाश नारायण उद्यान में पंचायत सचिव संघ की बैठक संघ के अध्यक्ष ज्योतिलाल स्वांसी की अध्यक्षता में हुई. बैठक में पंचायत सचिवों की बकाया एसीपी एवं एमएसीपी का समाधान की मांग प्रशासन से की गयी.कुछ पंचायत सचिवों का सेवा पुस्तिका पुराने प्रखंडों से बीडीओ द्वारा नहीं भेजे जाने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 6, 2013 3:44 AM

भूख हड़ताल 16 को

सिमडेगा : स्थानीय जयप्रकाश नारायण उद्यान में पंचायत सचिव संघ की बैठक संघ के अध्यक्ष ज्योतिलाल स्वांसी की अध्यक्षता में हुई. बैठक में पंचायत सचिवों की बकाया एसीपी एवं एमएसीपी का समाधान की मांग प्रशासन से की गयी.कुछ पंचायत सचिवों का सेवा पुस्तिका पुराने प्रखंडों से बीडीओ द्वारा नहीं भेजे जाने पर रोष प्रकट किया गया.

राज्य संघ के आह्वान पर अपने विभिन्न मांगों के समर्थन में 14 दिसंबर को मशाल जुलूस एवं 16 दिसंबर को जिला मुख्यालय में भूख हड़ताल करने का निर्णय लिया गया. बैठक में मुख्य रूप से धनेश्वर साहू, सुधीर नायक, कृतलोचन राम, रंजीत महतो, विश्वनाथ सिंह, सुशील बाड़ा, आनंद साहू, मधुसूदन पंडा, कल्याण एक्का, फबियन बरला, प्रताप सिंह, हेरमन समद, कलिंद्र सिंह, मुकुंद सिंह, कृष्णा सिंह, मनसिद्ध समद, इनोसेंट बा, सालिक राम सिंह, परमेश्वर भगत के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version