दोषी कर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग

सिमडेगा : स्थानीय जयप्रकाश नारायण उद्यान में विकलांग सेवा आश्रम की बैठक संस्था के अध्यक्ष पीटर केरकेट्टा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में तीन दिसंबर को आयोजित विश्व विकलांग दिवस कार्यक्रम की असफलता पर रोष प्रकट किया गया. दोषी कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए निलंबित करने की मांग की गयी. इस संबंध में उपायुक्त से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 9, 2013 7:02 AM

सिमडेगा : स्थानीय जयप्रकाश नारायण उद्यान में विकलांग सेवा आश्रम की बैठक संस्था के अध्यक्ष पीटर केरकेट्टा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में तीन दिसंबर को आयोजित विश्व विकलांग दिवस कार्यक्रम की असफलता पर रोष प्रकट किया गया.

दोषी कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए निलंबित करने की मांग की गयी. इस संबंध में उपायुक्त से मिल कर ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया गया. उल्लेखनीय है कि तीन दिसंबर को प्रशासन की ओर से विश्व विकलांग दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर नि:शक्तों के बीच विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं एवं अन्य कार्यक्रम आयोजित किया जाना था.

किंतु विभागीय पदाधिकारियों की लापरवाही एवं अव्यवस्था को लेकर नि:शक्तों ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया था. बैठक में मुख्य रूप से संस्था के सचिव प्रफुल टेटे, रूपनाथ मांझी, विमला कुमारी, महली महतो, प्रमोद टोप्पो, जेवियर सोरेंग, छोटेलाल लोहरा के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version