अपराध पर अंकुश लगायें

सिमडेगा : एसडीपीओ कार्यालय में अपराध समीक्षा बैठक नव पदस्थापित एसडीपीओ पितांबर सिंह खेरवार की अध्यक्षता में हुई. उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी थाना प्रभारियों से परिचय प्राप्त किया. बैठक में पिछले माह घटी घटनाओं की समीक्षा की गयी. एसडीपीओ श्री खेरवार ने कहा कि अपराध पर अंकुश लगाने के लिये प्रयासरत रहें. अपराध प्रवृत्ति […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 9, 2013 7:02 AM

सिमडेगा : एसडीपीओ कार्यालय में अपराध समीक्षा बैठक नव पदस्थापित एसडीपीओ पितांबर सिंह खेरवार की अध्यक्षता में हुई. उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी थाना प्रभारियों से परिचय प्राप्त किया. बैठक में पिछले माह घटी घटनाओं की समीक्षा की गयी. एसडीपीओ श्री खेरवार ने कहा कि अपराध पर अंकुश लगाने के लिये प्रयासरत रहें.

अपराध प्रवृत्ति के लोगों पर कड़ी नजर रखें तथा लंबित मामलों का शीघ्र निष्पादन करें. उन्होंने कहा कि उग्रवादियों प्रभावित क्षेत्रों में सघन छापामारी अभियान चलायें. उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने का प्रयास करें तथा आम जनता से अच्छा संबंध बनायें.

बैठक में मुख्य रूप से पुलिस इंस्पेक्टर विवेकानंद ठाकुर, बानो पुलिस इंस्पेक्टर उदयप्रताप सिंह, कोलेबिरा थाना प्रभारी बृज कु मार, बानो थाना प्रभारी श्रीनिवास, बोलबा थाना प्रभारी दिवाकर मंडल, बांसजोर ओपी प्रभारी तुलसी लाल मुंडा के अलावा अन्य थाना प्रभारी व ओपी प्रभारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version