क्षेत्र में मुंह दिखाने लायक नहीं

झामुमो जिलाध्यक्ष बसंत कुमार लोंगा ने इस्तीफा दिया, कहा सिमडेगा : पार्टी के नीति व सिद्धांतों से क्षुब्ध हो कर झारखंड मुक्ति मोरचा के जिला अध्यक्ष सह पूर्व विधायक बसंत कुमार लोंगा ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कहा कि पार्टी के नीति व सिद्धांतों से जिले के कार्यकर्ता क्षुब्ध हो चुके हैं. कार्यकताओं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 12, 2013 3:46 AM

झामुमो जिलाध्यक्ष बसंत कुमार लोंगा ने इस्तीफा दिया, कहा

सिमडेगा : पार्टी के नीति व सिद्धांतों से क्षुब्ध हो कर झारखंड मुक्ति मोरचा के जिला अध्यक्ष सह पूर्व विधायक बसंत कुमार लोंगा ने पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कहा कि पार्टी के नीति व सिद्धांतों से जिले के कार्यकर्ता क्षुब्ध हो चुके हैं. कार्यकताओं को सम्मान नहीं मिल रहा है.

जनता हित में काम नहीं किया जा रहा है. समस्याओं को सुनने व देखने का समय किसी के पास नहीं है.

उन्होंने कहा कि बालू घाट नीलामी मामले में क्षेत्र की जनता को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहे गये हैं. जल, जंगल ,जमीन की रक्षा करने की दम भरने वाली झारखंड मुक्ति मोरचा ही झारखंड को बेचने का काम कर रही है. बालू घाटों को बाहरी कंपनियों के हाथों बेचने का काम किया जा रहा है.

यदि बाहरी कंपनियों को बालू घाट दे दिया जायेगा, तो बालू की कीमत में अप्रत्याशित वृद्धि हो जायेगी. जिसका प्रभाव सीधे तौर पर क्षेत्र की जनता पर पड़ेगा . ऐसी स्थिति में झारखंड मुक्ति मोरचा से इस्तीफा देने के अलावा कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा कि जिला समिति के अलावा प्रखंड समिति के पदाधिकारियों व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर की पार्टी से सामूहिक रूप से इस्तीफा देने का निर्णय लिया गया है.

इस्तीफ देनेवाले लोगों में जिला अध्यक्ष बसंत कुमार लोंगा सहित केंद्रीय सदस्य शौकत अली अंसारी,कुलदीप प्रसाद, जिला संगठन सचिव लुइस कुजूर, जिला उपाध्यक्ष मो शाहिद, जिला सचिव शफीक खान, गुलजार अहमद, बोलबा प्रखंड अध्यक्ष विरेंद्र बाड़ा, बोलबा प्रखंड उपाध्यक्ष सिकंदर बरवा, ठेठइटांगर प्रखंड सचिव सुशील टोप्पो,केरसई प्रखंड अध्यक्ष दिवाकर प्रसाद,जिला उपाध्यक्ष धनमसीह मिंज,ठेठइटांगर प्रखंड अध्यक्ष विनोद तिर्की, केंद्रीय सांस्कृतिक मोरचा के उपाध्यक्ष जाफर खान के अलावा लगभग 25 कार्यकर्ता शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version