27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मार्केट कांप्लेक्स निर्माण के लिए स्थल का चयन

सिमडेगा : जिला परिषद बोर्ड द्वारा मार्केट कांप्लेक्स का निर्माण कराया जायेगा. कांप्लेक्स निर्माण के लिए स्थल चयन किया गया. गुलजार गली स्थित झोपड़पटी के निकट मार्केट कांप्लेक्स का निर्माण कराया जायेगा. यहां पर पार्किग की भी व्यवस्था होगी. कांप्लेक्स निर्माण को लेकर शनिवार को जिला परिषद बोर्ड ने जिप अध्यक्ष मेनोन एक्का की अगुवाई […]

सिमडेगा : जिला परिषद बोर्ड द्वारा मार्केट कांप्लेक्स का निर्माण कराया जायेगा. कांप्लेक्स निर्माण के लिए स्थल चयन किया गया. गुलजार गली स्थित झोपड़पटी के निकट मार्केट कांप्लेक्स का निर्माण कराया जायेगा.

यहां पर पार्किग की भी व्यवस्था होगी. कांप्लेक्स निर्माण को लेकर शनिवार को जिला परिषद बोर्ड ने जिप अध्यक्ष मेनोन एक्का की अगुवाई में स्थल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के उक्त स्थल को ही मार्केट कांप्लेक्स निर्माण के लिये चयनित किया गया.

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला परिषद उपाध्यक्ष बिरसा मांझी, सीओ एजाज अनवर, जिप सदस्य रोजालिया शांता कंडुलना, जिप सदस्य पुष्पा समद, जिप सदस्य अनिता कुजूर, अमन खेस आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें