31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्य स्तरीय अधिवेशन 23 को

सिमडेगा : सामटोली स्थित सेंट मेरीज हाई स्कूल में जिले के अल्पसंख्यक विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों एवं लिपिकों की बैठक हुई. बैठक में रांची में 23 फरवरी को आयोजित राज्य स्तरीय अधिवेशन पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी. अधिवेशन में अधिक से अधिक शिक्षकों को भाग लेने का आह्वान किया गया. जानकारी दी गयी कि राज्य […]

सिमडेगा : सामटोली स्थित सेंट मेरीज हाई स्कूल में जिले के अल्पसंख्यक विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों एवं लिपिकों की बैठक हुई. बैठक में रांची में 23 फरवरी को आयोजित राज्य स्तरीय अधिवेशन पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी.
अधिवेशन में अधिक से अधिक शिक्षकों को भाग लेने का आह्वान किया गया. जानकारी दी गयी कि राज्य स्तरीय अधिवेशन के पहले चरण में संघ से संबंधित विषय पर चर्चा होगी तथा दूसरे चरण में चयन प्रक्रिया पूरी की जायेगी. यह जानकारी दी गयी कि अधिवेशन में राज्य सभा के स्पीकर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे. चयन प्रक्रिया को पूरी करने के लिए पीठासीन पदाधिकारी के रूप में रेव्ह जेम्स टोप्पो उपस्थित रहेंगे.
बैठक में शिक्षक नियुक्ति एवं अनुपूरक बजट पर भी चर्चा की गयी. बैठक में सत्यनारायण प्रसाद, फादर जोन तिर्की, सिस्टर लुसिया, सिस्टर फुलरिदा, विजन तोपनो, सिस्टर नीतू, सिस्टर सरोज, सिस्टर पूनम, फादर बासिल, फादर आनंद एरगेट, स्टेफन, जोन अभय मिंज के अलावा अन्य प्रधानाध्यापक उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें