25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

सिमडेगा : नगर पंचायत कार्यालय में नगर पंचायत बोर्ड की बैठक अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी की अध्यक्षता में हुई. बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी. बैठक पिछले बैठक की कार्यवाही की संपुष्टि की गयी. नगर पंचायत के अंतर्गत नगर भवन में लगे दीमक को हटाने पर विचार विमर्श किया गया. मिनी नगर […]

सिमडेगा : नगर पंचायत कार्यालय में नगर पंचायत बोर्ड की बैठक अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी की अध्यक्षता में हुई. बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी. बैठक पिछले बैठक की कार्यवाही की संपुष्टि की गयी. नगर पंचायत के अंतर्गत नगर भवन में लगे दीमक को हटाने पर विचार विमर्श किया गया.

मिनी नगर भवन निर्माण एवं तालाब जीर्णोद्धार पर चर्चा की गयी. शहर में व्याप्त बिजली व पेयजल समस्या पर भी चर्चा की गयी. इसके अलावा छोटे पार्क का जीर्णोद्धार,बस स्टैंड, मिनी जल मीनार, सभा भवन, गुलजार गली में मार्केट कांप्लेक्स आदि का डीपीआर बनाने के लिए कंसल्टेंट की नियुक्ति करने भी विचार विमर्श किया गया. साथ ही टैंक्सी स्टैंड का समतलीकरण, कंबल वितरण करने का निर्णय लिया गया.

बैठक में वेतन वृद्धि, भंगियों के आवास की मरम्मत के लिए भुगतान अन्य विषयों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी. बैठक में मुख्य रूप से बोर्ड के उपाध्यक्ष संतोष देवी, कार्यपालक पदाधिकारी श्री मोची के अलावा विद्युत विभाग, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग के सहायक एवं कनीय अभियंता एवं सभी वार्ड के वार्ड आयुक्त उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें