भुगतान एक माह में करें

डीसी प्रवीण कुमार टोप्पो ने कहा, मुआवजे का सिमडेगा : समाहरणालय स्थित डीसी कार्यालय कक्ष में भू-अर्जन विभाग की बैठक उपायुक्त प्रवीण कुमार टोप्पो की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सिमडेगा से कुरडेग होते हुए छत्तीसगढ़ सीमा तक एवं सिमडेगा से रेंगारीह व बोलबा होते हुए ओड़िशा सीमा तक बनने वाले सड़क में जिन लोगों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 20, 2013 5:21 AM

डीसी प्रवीण कुमार टोप्पो ने कहा, मुआवजे का

सिमडेगा : समाहरणालय स्थित डीसी कार्यालय कक्ष में भू-अर्जन विभाग की बैठक उपायुक्त प्रवीण कुमार टोप्पो की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सिमडेगा से कुरडेग होते हुए छत्तीसगढ़ सीमा तक एवं सिमडेगा से रेंगारीह व बोलबा होते हुए ओड़िशा सीमा तक बनने वाले सड़क में जिन लोगों की जमीन ली गयी है, उनका भुगतान एक माह के अंदर करने का निर्देश उपायुक्त ने दिया.

उन्होंने कहा कि जिन्हें अब तक मुआवजा नहीं मिला है, उन्हें शीघ्र भुगतान कर दें तथा उन्हें नोटिस देकर पैसे का भुगतान करें. बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि यदि कोई व्यक्ति निर्धारित समय तक भुगतान प्राप्त नहीं करता है तो उसकी राशि को ट्रेजरी में जमा कर दें.

बैठक में मुख्य रूप से एसी सूर्य प्रकाश, डीसीएलआर श्रीपति गिरी, पीएचइडी पथ निर्माण विभाग व विद्युत कार्यपालक अभियंता एवं संबंधित क्षेत्र के सीओ व राजस्व कर्मचारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version