वाहन की छत से गिर कर युवक की मौत

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के सामटोली स्थित पारिश मैदान के निकट सवारी वाहन के छत से गिर कर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक पाकरटांड़ नवाटोली निवासी 25 वर्षीय बसंत किड़ो एक सवारी वाहन की छत पर बैठ कर पाकरटांड़ जा रहा था. इसी क्रम में सामटोली पारिश मैदान के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 24, 2013 5:58 AM

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के सामटोली स्थित पारिश मैदान के निकट सवारी वाहन के छत से गिर कर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक पाकरटांड़ नवाटोली निवासी 25 वर्षीय बसंत किड़ो एक सवारी वाहन की छत पर बैठ कर पाकरटांड़ जा रहा था.

इसी क्रम में सामटोली पारिश मैदान के निकट व अनियंत्रित हो कर गिर गया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के उक्त वाहन से उसे सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर कर दिया. रास्ते में उसकी मौत हो गयी.

घटना की जानकारी मिलते ही आजसू पार्टी के केंद्रीय सदस्य दीपा बड़ाइक, तिलका रमण,रूपेश चौधरी आदि वहां पहुंचे तथा पीड़ित की स्थिति की जानकारी ली. उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए आजसू के केंद्रीय सदस्य दीपा बड़ाइक ने पीड़ित को पांच हजार रुपये सहायता राशि प्रदान की.

Next Article

Exit mobile version