25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माता-पिता की हत्या से बेसहारा हो गयी बच्चियां

– मो इलियास – खुशी का पर्व क्रिसमस गम में हुआ तब्दील सिमडेगा : ठेठइटांगर थाना क्षेत्र के बड़बेरा टोंगरीटोली में वार्ड पार्षद कांति आइंद (35)एवं उसके पति सुशील आइंद (40) की हत्या से जहां एक ओर क्षेत्र में दहशत है. वहीं दूसरी ओर मृत दंपति की तीन बेटियां पूरी तरह बेसहारा हो गयी हैं. […]

– मो इलियास –

खुशी का पर्व क्रिसमस गम में हुआ तब्दील

सिमडेगा : ठेठइटांगर थाना क्षेत्र के बड़बेरा टोंगरीटोली में वार्ड पार्षद कांति आइंद (35)एवं उसके पति सुशील आइंद (40) की हत्या से जहां एक ओर क्षेत्र में दहशत है. वहीं दूसरी ओर मृत दंपति की तीन बेटियां पूरी तरह बेसहारा हो गयी हैं.

16 वर्षीय ममता आइंद, 12 वर्षीय कुमुद आइंद व आठ वर्षीय संध्या आइंद का रो-रो का बुरा हाल है. घटना के समय उक्त तीनों बच्चियां घर पर नहीं थी. उक्त तीनों घटना के थोड़ी देर पूर्व ही चर्च में आयोजित धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेने निकली थी.

उन्हें क्या पता था कि घर लौटने के बाद क्रिसमस के इस अवसर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ेगा. इधर हत्या की शिकार हुए कांति आइंद व सुशील आइंद भी चर्च जाने की तैयारी कर रहे थे. इसी क्रम में रात्रि के लगभग 12 बजे अपराधी वहां पहुंचे. दोनो को घर से खींच कर बाहर निकाला और कुछ दूर पर ले जा कर कुल्हाड़ी से मार कर निर्मम हत्या कर दी.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. हत्या की घटना की खबर मिलते ही पुलिस सुबह लगभग दस बजे घटना स्थल पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इधर हत्या की खबर पूरे क्षेत्र में फैल जाने के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त है. ग्रामीण बुरी तरह सहमे हुए हैं. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें