25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपाइयों ने मरीजों के बीच फल बांटे

सिमडेगा : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की जन्म दिवस पर सदर अस्पताल में मरीजों के बीच फल, ब्रेड आदि का वितरण किया गया. इस अवसर पर विधायक विमला प्रधान मुख्य रूप से उपस्थित थीं. विधायक के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं ने सदर अस्पताल के महिला एवं पुरुष वार्ड में […]

सिमडेगा : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की जन्म दिवस पर सदर अस्पताल में मरीजों के बीच फल, ब्रेड आदि का वितरण किया गया. इस अवसर पर विधायक विमला प्रधान मुख्य रूप से उपस्थित थीं.

विधायक के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं ने सदर अस्पताल के महिला एवं पुरुष वार्ड में एडमिट मरीजों व उसके परिजनों को फल व ब्रेड आदि दिये. इस क्रम में विधायक ने मरीजों से हालचाल भी पूछा.

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष संजय ठाकुर, श्याम नारायण प्रसाद, लक्ष्मण बड़ाइक, दीपक पूरी, अनूप प्रसाद, गिरधारी प्रसाद, मनोज चौबे, संजय केवट, मुकेश पंडा, रमेश प्रसाद, कृष्णा राय कोटवार, राजेंद्र बड़ाइक, रामविलास बड़ाइक, घनश्याम केसरी के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें