22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले में बढ़ा उग्रवादियों व अपराधियों का मनोबल

2013 में अब तक कुल 88 हत्या हुई है सिमडेगा : जिले में उग्रवादियों व अपराधियों का वर्चस्व बढ़ता जा रहा है. अपराधी आये दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उग्रवादी संगठन भी सक्रिय हैं. लगातार क्षेत्र में हत्याएं हो रही हैं. दिनदहाड़े लोगों को गोली मारी जा रही है. ऐसे में जिले वासी […]

2013 में अब तक कुल 88 हत्या हुई है

सिमडेगा : जिले में उग्रवादियों व अपराधियों का वर्चस्व बढ़ता जा रहा है. अपराधी आये दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उग्रवादी संगठन भी सक्रिय हैं. लगातार क्षेत्र में हत्याएं हो रही हैं.

दिनदहाड़े लोगों को गोली मारी जा रही है. ऐसे में जिले वासी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. लगातार हो रही घटनाओं ने पुलिस की कार्यशैली पर ही सवालिया निशान लगा दिया है. वर्ष 2013 में अपराधियों ने कुल 88 हत्या की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस द्वारा कई उपलब्धियां भी हासिल की गयी.

प्राप्त आंकड़े के मुताबिक डायन-बिसाही के आरोप में 11 हत्या, उग्रवादियों द्वारा 17 हत्या एवं अन्य 60 हत्या हुई. वहीं जिले में डकैती, लूट, अपहरण के कई घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दिया.

इधर तीन दिनों के अंदर पांच लोगों की हत्या जिले को थर्रा कर रख दिया है. बानो के थोलकोबेड़ा में अपराधियों ने कृष्णा सिंह, राजु सिंह व धर्मजीत सिंह की गला रेत कर हत्या कर दी. वहीं ठेठइटांगर के बाघचटा पंचायत के बड़बेरा टोंगरीटोली में अपराधियों ने वार्ड पार्षद कांति आइंद व उनके पति सुशील आइंद को कुलहाड़ी से मार कर हत्या कर दी.

इसके तुरंत बाद ही बानो के पाबुड़ा में अपराधियों ने जेसीबी मशीन फूंक डाली. लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से क्षेत्र के लोग भयभीत हैं. विशेष रूप व्यवसायी तबके के लोग काफी चिंतित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें