कांग्रेस ने मनाया स्थापना दिवस

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के महावीर चौक के निकट कांग्रेस पार्टी 129वां स्थापना दिवस मनाया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक सह जिला अध्यक्ष नियेल तिर्की उपस्थित थे. इस अवसर पर अपने संबोधन में नियेल तिर्की ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही देश का विकास कर सकती है. आजादी के बाद […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 29, 2013 3:58 AM

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के महावीर चौक के निकट कांग्रेस पार्टी 129वां स्थापना दिवस मनाया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक सह जिला अध्यक्ष नियेल तिर्की उपस्थित थे. इस अवसर पर अपने संबोधन में नियेल तिर्की ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही देश का विकास कर सकती है.

आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने देश का विकास करने का काम किया है. देश का विकास अन्य पार्टियां नहीं कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी के 129वां स्थापना दिवस के मौके पर हमें पार्टी को और मजबूत बनाने का संकल्प लेने की जरूरत है. वरिष्ठ कांग्रेसी रामनारायण रोहिल्ला ने कहा कि देश में कई छोटी पार्टियां हैं. इससे विकास संभव नहीं है.

कांग्रेस पार्टी द्वारा देश का भला होगा. भाजपा व अन्य पार्टियों से देश का भला नहीं होगा. इस अवसर पर अन्य लोगों ने भी अपने विचार व्यक्त किये. कार्यक्रम का संचालन मीडिया प्रभारी प्रदीप केसरी ने किया. इस अवसर पर मुख्य रूप से डीडी सिंह, जोनसन मिंज, प्रदीप केसरी, मनोज अग्रवाल, अनिल प्रसाद, कौशल किशोर रोहिल्ला, वरदान बाड़ा, चंदन लाल, विशाल तिर्की, पतरस एक्का, शीला देवी, लीला नाग, कंचन कबीर, प्रफुल यादव, सुखदेव चौधरी, बंधु मियां के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version