22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिट्ठी देकर मांगते थे रंगदारी

– सरगना समेत अंतर जिला गिरोह के छह गिरफ्तार – नवादा में चार व पटना में दो की हुई गिरफ्तारी – जेल में बंद नवीन सिंह हैं सभी का मास्टरमाइंड – एसडीपीओ ने किया गिरोह का खुलासा नवादा : रंगदारी व लूट के कई मामलों का संदिग्ध अंतर जिला गिरोह का सरगना पुलिस के हत्थे […]

– सरगना समेत अंतर जिला गिरोह के छह गिरफ्तार

– नवादा में चार व पटना में दो की हुई गिरफ्तारी

– जेल में बंद नवीन सिंह हैं सभी का मास्टरमाइंड

– एसडीपीओ ने किया गिरोह का खुलासा

नवादा : रंगदारी व लूट के कई मामलों का संदिग्ध अंतर जिला गिरोह का सरगना पुलिस के हत्थे चढ़ा. इसके आधार पर नवादा व पटना से कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया.

जिला मुख्यालय के प्रसिद्ध व्यवसायियों को चिट्ठी देकर रंगदारी मांगने व पेट्रोल पंप लूट मामले व डकैती मामले का खुलासा हुआ. शनिवार को नगर थाने में अपराधियों का खुलासा करते हुए शहर एसडीपीओ शहरयार अख्तर ने कहा कि इन सभी मामलों का मास्टर माइंड नवीन सिंह हैं.

यह वारिसलीगंज के चैनपुरा गांव का रहने वाला है और इन दिनों अपहरण, हत्या जैसी जघन्य कांडों के आरोप में जेल में बंद है. उन्होंने कहा कि इस गिरोह के अन्य सदस्य धर्मेद्र उर्फ धारो व विजय चौधरी भी जेल में बंद हैं.

छापेमारी में मिले सामान

एसडीपीओ ने बताया कि चिट्ठी प्रकरण व लूट का मुख्य आरोपित रोशन कुमार उर्फ चिरकुट, राजन उर्फ रंजन, पवन व भोला कुमार की गिरफ्तारी की गयी है. रोशन कादिरगंज के जमुआंवा पटवासराय का रहने वाला है.

छापेमारी के दौरान उसके घर से 13 शॉटगन की गोली, एक खोखा, 315 बोर की तीन गोली, 315 बोर का एक खोखा, एक पिस्टल मैगजीन, तीन गोली रखने वाला पट्टा, बड़ा छुरा, एक चाकू, बंदूक साफ करने वाला औजार, सिरिंज व वीआइपी कॉलोनी में रामानुज सिंह के यहां डकैती के दौरान रखा गया दो वोटर आइ कॉर्ड बरामद किया गया है.

सैकड़ों चिट्ठियां मिलीं

उन्होंने कहा कि उसके पास से सैकड़ों चिट्ठी बरामद हुआ, जिस पर अंतर राज्यीय आरसीसी संगठन व रंगदारी की राशि लिखा हुआ मिला. उस पर एरिया कमांडर लिखा हुआ था. उन्होंने बताया कि वह पहले नगर थाना कांड संख्या 135/12 में बाल सुधार गृह में सजा काट चुका है.

उसके बाद राजन उर्फ रंजन की गिरफ्तारी नगर थाना क्षेत्र के कन्हाई नगर मुहल्ला स्थित उसके घर से हुई. पूछताछ के बाद रामनगर निवासी बाइक मिस्त्री पवन को गिरफ्तार किया गया. इसके यहां से चोरी का पल्सर बाइक बरामद हुई. शिवनगर मुहल्ला स्थित मंदिर के समीप निवासी भोपाल कुमार को गिरफ्तार किया गया.

इसके पास से चोरी की सीवीजेड बाइक बरामद हुई. उसी समय पटना में भी छापेमारी की गयी, जहां से उक्त अपराधियों का साथी नालंदा बिहारशरीफ निवासी मुन्ना महतो सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. मुन्ना नगर थाना कांड संख्या 135/12 का भी आरोपित बताया गया. उन्होंने बताया कि रोशन धमौल पेट्रोल पंप लूट कांड, राजगीर पेट्रोल पंप लूट कांड का भी आरोपित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें