22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्य में रुक गया है विकास का काम

भाजपा ने की आभार यात्रा की शुरुआत, विधायक ने कहा सिमडेगा : पिछले दिनों रांची में आयोजित नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली की सफलता पर आभार यात्रा की शुरुआत की गया. भारतीय जनता के कार्यकर्ताओं ने आभार यात्रा के माध्यम से रैली को सफल बनाने के लिए लोगों के प्रति आभार प्रकट किया. इस […]

भाजपा ने की आभार यात्रा की शुरुआत, विधायक ने कहा

सिमडेगा : पिछले दिनों रांची में आयोजित नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली की सफलता पर आभार यात्रा की शुरुआत की गया. भारतीय जनता के कार्यकर्ताओं ने आभार यात्रा के माध्यम से रैली को सफल बनाने के लिए लोगों के प्रति आभार प्रकट किया. इस अवसर पर भाजपा युवा मोरचा के प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत महतो एवं विधायक विमला प्रधान मुख्य रूप से उपस्थित थे.

मौके पर रमाकांत महतो ने कहा कि नरेंद्र मोदी की रैली को पूरे झारखंड का समर्थन प्राप्त हुआ है. नरेंद्र मोदी के खिलाफ चाहे जितनी भी साजिश की जाये इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. उन्होंने कहा कि पटना में नरेंद्र मोदी की सभा से पूर्व हुए बम ब्लास्ट कांग्रेस की साजिश थी. किंतु चाहे जितनी भी साजिश की जाये, नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता है.

विधायक विमला प्रधान ने कहा कि झारखंड खनिज संपदाओं से भरा राज्य है फिर भी यहां के लोग गरीब हैं. कांग्रेस ने पूरे देश को विकास के नाम पर लूटने का काम किया है. कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष संजय ठाकुर, लीलू राम अग्रवाल, लक्ष्मण बड़ाइक, श्यामलाल शर्मा, इसीदोर केरकेट्टा, संजीत यादव, संजय केवट, घनश्याम केसरी, प्रेमचंद जैन, राजेंद्र बड़ाइक, सुदर्शन सिंह, कृष्णा कोटवार, दुर्गविजय सिंह देव, सतीश पंडा, सोनी वर्मा, राजमुनी प्रधान, मनोज चौबे, मंजूर आलम, विरेंद्र पंडा, रूनी कुमारी, नंदिनी दास, दीपक पूरी, सूर्यनारायण प्रसाद के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें