31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रखंडों में बनेगा 25 लाख का कांप्लेक्स

जिला परिषद बोर्ड की बैठक में कई विषयों पर चर्चा सिमडेगा : जिला परिषद कार्यालय के सभागार में जिप बोर्ड की बैठक जिप अध्यक्ष मेनोन एक्का की अध्यक्षता में हुई. बैठक में विभिन्न विषयों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी. साथ ही कई विभागों के कार्यों की समीक्षा भी गयी. बैठक में जिले के प्रत्येक […]

जिला परिषद बोर्ड की बैठक में कई विषयों पर चर्चा
सिमडेगा : जिला परिषद कार्यालय के सभागार में जिप बोर्ड की बैठक जिप अध्यक्ष मेनोन एक्का की अध्यक्षता में हुई. बैठक में विभिन्न विषयों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी. साथ ही कई विभागों के कार्यों की समीक्षा भी गयी. बैठक में जिले के प्रत्येक प्रखंडों में मार्केट कांप्लेक्स का निर्माण करने पर भी चर्चा हुई.
बताया गया कि सभी प्रखंडों में लगभग 25 लाख की लागत से मार्केट कांप्लेक्स बनेगा. इसके लिए सभी प्रखंडों के अंचल पदाधिकारी को जमीन की सत्यापन रिपोर्ट तैयार अविलंब समर्पित करने का निर्देश दिया गया.बैठक में जिला परिषद कार्यालय के लिए जरूरत के सामानों की खरीदारी पर भी चर्चा की गयी.
विभागीय पदाधिकारियों को उनके विभाग द्वारा संचालित योजनाओं को समय से पूरा करने का निर्देश दिया गया. बैठक में मुख्य रूप से डीडीसी विजय कुमार मुंजनी, उपाध्यक्ष बिरसा मांझी, विधायक प्रतिनिधि दीपक पूरी, ओमप्रकाश अग्रवाल,सुधीर प्रसाद, जिप सदस्य शीला देवी, जेम्स लुगून,सिमडेगा प्रमुख तिमुतियुस खाखा,दीपक कंडूलना, माधूरी देवी, बालमनी लुगून, तरसिसिया खडि़या, रेखा मिंज, रोमो देवी, अनिमा डुंगडुंग, सेवानी बरजो, सूरजन बड़ाइक के अलावा विभिन्न विभागों के पदाधिकारी व जन प्रतिनिधि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें