22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भवन को फिर से बनाने का निर्देश

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के वार्ड नंबर पांच स्थित डिप्टीटोली में हो रहे सामुदायिक भवन निर्माण का निरीक्षण नगर पंचायत बोर्ड के अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी व उपाध्यक्ष संतोष देवी ने किया. नपं अध्यक्ष को शिकायत मिली थी कि निर्माण कार्य में काफी अनियमितता बरती जा रही है. शिकायत के आलोक में ही नपं अध्यक्ष ने […]

सिमडेगा : शहरी क्षेत्र के वार्ड नंबर पांच स्थित डिप्टीटोली में हो रहे सामुदायिक भवन निर्माण का निरीक्षण नगर पंचायत बोर्ड के अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी व उपाध्यक्ष संतोष देवी ने किया. नपं अध्यक्ष को शिकायत मिली थी कि निर्माण कार्य में काफी अनियमितता बरती जा रही है.

शिकायत के आलोक में ही नपं अध्यक्ष ने निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उन्होंने अनियमितता पायी. निर्माण कार्य में टुकड़ा ईंट का प्रयोग किया गया है तथा गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दिया गया है. निर्माण कार्य में अनियमितता देख नपं अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी ने नाराजगी प्रकट करते हुए संवेदक को भवन को तोड़ कर दोबारा गुणवत्तापूर्ण तरीके से निर्माण कार्य पूरा कराने का निर्देश दिया.

ऐसा नहीं करने पर राशि भुगतान पर रोक लगाने की बात कही. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की अनियमितता बरदाश्त नहीं की जायेगी. मौके पर उपस्थित कनीय अभियंता कुमार गौरव से इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने चुप्पी साध दी. कनीय अभियंता कुमार गौरव की ही देखरेख में उक्त भवन का निर्माण किया जा रहा है. जिसकी प्राक्कलित राशि 11 लाख 78 हजार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें