चार मोटरसाइकिल जब्त

लगभग 144 राउंड गोलियां चली सिमडेगा : बांसजोर थाना क्षेत्र के कुलामारा जंगल में पीएलएफआई व पुलिस के बीच मुठभेड़ की घटना हुई. मुठभेड़ में दोनों ओर से लगभग 144 राउंड गोलियां चली. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बांसजोर थाना क्षेत्र के कुलामारा जंगल में रविवार को लगभग नौ बजे के करीब छापामारी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 21, 2014 1:55 AM

लगभग 144 राउंड गोलियां चली

सिमडेगा : बांसजोर थाना क्षेत्र के कुलामारा जंगल में पीएलएफआई व पुलिस के बीच मुठभेड़ की घटना हुई. मुठभेड़ में दोनों ओर से लगभग 144 राउंड गोलियां चली. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बांसजोर थाना क्षेत्र के कुलामारा जंगल में रविवार को लगभग नौ बजे के करीब छापामारी की.

छापामारी के क्रम में पीएलएफआई ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी मोरचा संभाल कर जवाबी फायरिंग की. मुठभेड़ में पुलिस को भारी पड़ता देख पीएलएफआई उग्रवादी मोटरसाईकल छोड़ कर गोलीबारी करते हुए जंगल व अंधेरा का लाभ उठाते हुए फरार हो गये.

पुलिस ने पीएलएफआइ के तीन (जेएचए 20 ए 682, ओआर 14 9972, जेएच 20 ए 5149) मोटरसाइकिल समेत एक अन्य मोटरसाइकिल भी जंगल से बरामद किया. छापामारी दल का नेतृत्व एसडीपीओ पीतांबर सिंह खेरवार कर रहे थे. एसपी असीम विक्रांत मिंज ने भी आज अहले सुबह घटना स्थल का दौरा किया. सीआरपीएफ के जवान जंगलों में सघन छापामारी अभियान चला रही है.

एसपी असीम विक्रांत मिंज ने बताया कि कुलामारा जंगल में पीएलएफआइ के जयधर गोप के साथ लगभग 12 उग्रवादियों द्वारा एक व्यक्ति से मोटरसाइकिल लूट तथा कुछ लोगों से मारपीट किये जाने की सूचना मिली. सूचना के आधार पर बांसजोर तथा ठेठइटांगर पुलिस ने छापामारी की.

पुलिस के कुलामारा पहुंचते ही पीएलएफआइ के उग्रवादियों पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. श्री मिंज ने बताया कि उग्रवादियों की ओर से लगभग 100 तथा पुलिस की ओर से 44 राउंड गोलियां चली.

Next Article

Exit mobile version