रड से मार कर महिला की हत्या

कोलेबिरा : थाना क्षेत्र अंतर्गत टूटीकेल रायबेडा में बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी की रड से वार कर हत्या कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 जनवरी की शाम सात बजे जमीन विवाद को लेकर बड़े भाई बिरसु डुंगडुंग उम्र 50 वर्ष व छोटे भाई अजीत डुंगडुंग (उम्र 46 वर्ष) में कहा सुनी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 22, 2014 12:53 AM

कोलेबिरा : थाना क्षेत्र अंतर्गत टूटीकेल रायबेडा में बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी की रड से वार कर हत्या कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 जनवरी की शाम सात बजे जमीन विवाद को लेकर बड़े भाई बिरसु डुंगडुंग उम्र 50 वर्ष व छोटे भाई अजीत डुंगडुंग (उम्र 46 वर्ष) में कहा सुनी हुई.

बहस के दौरान ही बड़े भाई बिरसु ने सामने रखे रड से छोटे भाई की पत्नी मोनिका डुंगडुंग (उम्र 40 वर्ष) पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बीच बचाव में छोटे भाई अजीत भी गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों की मदद से अजीत को कोलेबिरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. स्वास्थ्य केंद्र में उसका इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद कोलेबिरा पुलिस ने घटना स्थल जाकर शव को अपने कब्जे में लिया.आरोपी बिरसु डुंगडुंग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कोलेबिरा थाने में इस संबंध में मृतका के पिता अकलू बाघवार के द्वारा कांड संख्या 4/2014 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

Next Article

Exit mobile version